Salaar Box Office Vs Dunki Animal Collection Update | Shah Rukh Khan Prabhas | क्रिसमस के बावजूद सलार नहीं तोड़ पाई एनिमल का रिकॉर्ड: फर्स्ट मंडे कमाए 42.50 करोड़ रुपए, डंकी ने किया 22.50 करोड़ का बिजनेस

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

प्रभास स्टारर फिल्म सलार ने चौथे दिन यानी क्रिसमस पर 42 करोड़ 50 लाख रुपए का कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म का टोटल इंडियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 251 करोड़ 60 लाख रुपए हाे गया है।

फर्स्ट मंडे तोड़ सकती थी एनिमल का रिकॉर्ड
सलार से उम्मीद की जा रही थी कि यह फर्स्ट मंडे कलेक्शन के मामले में एनिमल का रिकॉर्ड तोड़ सकती है। इसकी बड़ी वजह यह थी कि फिल्म को फर्स्ट मंडे पर क्रिसमस की छुट्‌टी का फायदा भी मिला था। हालांकि, सलार फर्स्ट मंडे को 42.50 करोड़ कमाकर भी एनिमल से पीछे रह गई। रणबीर स्टारर एनिमल ने वर्किंग डे होने के बावजूद भी इंडिया में 43.96 करोड़ रुपए कमाए थे।

नॉर्थ अमेरिका में कमाए 6 मिलियन डॉलर से ज्यादा
सोमवार को क्रिसमस पर सलार के हिंदी वर्जन की ऑक्यूपेंसी 35.15% रही। वहीं नाॅर्थ अमेरिका में सलार ने अब तक 6.4 मिलियन डॉलर की कमाई कर ली है। वहीं वर्ल्डवाइड सलार ने 4 दिनों में ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 450 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाई कर ली है। अपने पहले वीकेंड पर सलार ने वर्ल्डवाइड 402 करोड़ रुपए कमाए थे।

प्रभास की फिल्म सलार नॉर्थ अमेरिका में भी अच्छा कलेक्शन कर रही है।

प्रभास की फिल्म सलार नॉर्थ अमेरिका में भी अच्छा कलेक्शन कर रही है।

डंकी ने देश में 5 दिन में कमाए 128 करोड़
वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान की फिल्म डंकी ने पांचवे दिन देश भर में 22 करोड़ 50 लाख रुपए का बिजनेस किया। अब देशभर में इसने 128 करोड़ 13 लाख रुपए की कमाई कर ली है। डंकी, सलार से एक दिन पहले 21 दिसंबर को रिलीज हुई थी।

वर्ल्ड वाइड 4 दिनों में कमाए 211 करोड़
वहीं वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो डंकी ने चौथे दिन 54 करोड़ रुपए की कमाई की थी। कुल 4 दिनों में इसका वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 211 करोड़ रुपए हो गया था। ट्रेड एक्सपर्ट्स की मानें तो वर्ल्डवाइड अब यह फिल्म 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।

डंकी ने 4 दिनाें में ग्लोबली 211 करोड़ कमाए। 5वें दिन फिल्म ने 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

डंकी ने 4 दिनाें में ग्लोबली 211 करोड़ कमाए। 5वें दिन फिल्म ने 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

दोनों फिल्मों से क्रिसमस पर बेहतर कलेक्शन की उम्मीद थी
इससे पहले ट्रेड एक्सपर्ट्स रोहित जायसवाल, आमिर अंसारी ओर रमेश बाला को दाेनों ही फिल्मों से क्रिसमस पर बेहतर कलेक्शन की उम्मीद थी। अनुमान लगाया जा रहा था कि डंकी क्रिसमस पर देश में 30 करोड़ का बिजनेस करेगी। वहीं सलार से भी अच्छी कमाई की उम्मीद थी। हालांकि, क्रिसमस की छुट्‌टी होने के बावजूद भी दोनों फिल्में उतनी बेहतर कमाई नहीं कर पाईं।

दोनों फिल्मों के कलेक्शन पर ट्रेड एक्सपर्ट सुमित कडेल ने भास्कर से बात की।

दोनों फिल्मों के कलेक्शन पर ट्रेड एक्सपर्ट सुमित कडेल ने भास्कर से बात की।

2023 की सबसे बड़ी ओपनिंग पाने वाली फिल्म है सलार
इससे पहले सलार इस साल देश की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बनी। फिल्म ने पहले दिन टोटल 178.7 करोड़ रुपए कमाए थे जिसमें से 90 करोड़ 70 लाख रुपए इसने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कमाए थे।

इस लिस्ट में सलार के आने से पहले ‘आदिपुरुष’ 140 करोड़ रुपए की कमाई के साथ 5वें नंबर पर थी। यह इस लिस्ट में जगह पाने वाली एकमात्र हिंदी फिल्म भी थी। सलार से प्रभास ने अपनी ही फिल्म के ओपनिंग डे का कलेक्शन तोड़ा है। हालांकि वो लिस्ट में दूसरे नंबर पर मौजूद अपनी ही फिल्म बाहुबली 2 का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाए।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *