Salaar biggest cutout in Indian film. | मुंबई में लगा 120 फीट लंबा कटआउट, 4 दिन बाद रिलीज होगी फिल्म

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

प्रभास स्टारर फिल्म सालार पार्ट 1: सीजफायर’ रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। बता दें फिल्म रिलीज से पहले मुंबई के हार्टलैंड में फिल्म का 120 फीट लंबा कटआउट लगाया गया। ये अब तक का इंडियन फिल्म इंडस्ट्री का सबसे बड़ा कटआउट है। सालार से पहले, होम्बले फिल्म्स ने ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का 100 फीट का कट-आउट लगाया गया था। फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होगी।

फिल्म की एडवांस बुकिंग ओपन कर दी गई है और एडवांस बुकिंग काफी तेजी से की जा रही है। उम्मीद है कि फिल्म को रिलीज के दिन, 22 दिसंबर, 2023 को शानदार ओपनिंग मिलेगी। सालार पार्ट 1:सीजफायर की रिलीज होने में चार दिन बचे हैं, एक्शन से भरपूर इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ट्रेलर के बाद होम्बले फिल्म्स ने 13 दिसंबर को फिल्म का पहला गाना रिलीज किया।

क्या होगी फिल्म की कहानी …

‘सलार’ के ट्रेलर में इसके एक्शन सीक्वेंस की एक झलक मिली थी। डायरेक्टर प्रशांत नील इससे पहले ‘केजीएफ’ फ्रैंचाइजी में भी जबरदस्त एक्शन दिखा चुके हैं। कहा जा रहा है कि सालार का एक्शन उसके भी नेक्स्ट लेवल का है। 1 दिसंबर को रिलीज हुआ सालार का ट्रेलर 24 घंटे में ओवरऑल सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर है। 5 भाषाओं में रिलीज हुए इस ट्रेलर को 24 घंटे में टोटल 116 मिलियन व्यूज मिले थे।

पहली बार 5 भाषाओं में डबिंग कर रहे हैं पृथ्वीराज

फिल्म में प्रभास के साथ साउथ के सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन भी हैं। दोनों जिगरी दोस्त देवा और वरदा के रोल में नजर आएंगे। पृथ्वीराज ने हाल ही में फिल्म की डबिंग पूरी की है। इस बारे में बात करते हुए पृथ्वीराज ने कहा कि उन्होंने अपने कुछ किरदारों के लिए कई भाषाओं में डब किया है। लेकिन एक ही फिल्म में एक ही किरदार के लिए 5 अलग-अलग भाषाओं में डबिंग करना, ऐसा उन्होंने पहली बार किया है।

केजीफ और सालार के बीच रहेगा कनेक्शन

कई रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि सालार का केजीएफ के साथ कोई ना कोई कनेक्शन तो जरूर दिखाया जाएगा। यह फिल्म ‘केजीएफ’ फेम डायरेक्टर प्रशांत नील ने ही डायरेक्ट की है। माना जा रहा है कि सालार में यश भी नजर आएंगे। प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी सालार 22 दिसंबर को पैन इंडिया रिलीज होनी है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *