साजिद खान कमबैक करने को तैयार, कनाडा कॉमेडी शो की बिकी सभी टिकटें, रोमांचित हैं फैंस

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

नई दिल्ली: कई रियलिटी शो की मेजबानी करने और कई ब्लॉकबस्टर कॉमेडी फिल्मों का निर्देशन करने वाले साजिद खान के लिए, कोरोनाकाल की विशेषता वर्चुअल इवेंट से थी, जिसने एंटरटेनमेंट के जबरदस्त असर को बयां किया. कॉमेडी के क्षेत्र में साजिद खान ने पाया कि डिजिटल मीडियम को ज्यादा कनेक्शन की जरूरत है, जो लाइव दर्शकों के साथ बढ़ता है.

महामारी के बाद के युग में, साजिद खान एक बार फिर मंच की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार हैं और अपनी संक्रामक हंसी और प्यार भरे स्वभाव को कनाडाई कॉमेडी सीन में ला रहे हैं. कॉमेडी का उनका अनूठा मिश्रण न केवल उत्साह बनाए रखता है, बल्कि ग्लोबल फेन बेस भी तैयार करता है, कनाडा में उनके वर्चुअल शो की सभी टिकटें बिक गई हैं.

शो पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए, साजिद खान ने अपनी कॉमेडी जर्नी के प्रभाव को बयां करते हुए कहा, ‘महामारी के बाद दर्शकों के साथ व्यक्तिगत रूप से जुड़ना उत्साहजनक है. 90 के दशक के बाद से स्टैंड-अप, होस्टिंग और इंटरैक्शन में लगे हुए हैं, यह सांस लेने जितना स्वाभाविक लगता है. महामारी के दौरान ज़ूम इंटरैक्शन में समान प्रभाव का अभाव था, जिससे लाइव इवेंट दर्शकों और मेरे लिए उत्साह की वजह बन गए.

लोगों को एंटरटेन करते रहना चाहते हैं साजिद खान
साजिद खान ने कॉमेडी के प्रति अपने दृष्टिकोण के बारे में बात करते हुए आगे कहा. ‘चाहे फिल्मों का निर्देशन करना हो, रियलिटी शो में भाग लेना हो, या लाइव परफॉर्म करना हो, मेरा नजरिया सुसंगत रहता है, मैं जीवन की चुनौतियों का सामना करने के लिए कॉमेडी की चिकित्सीय शक्ति में विश्वास करता हूं. चाहे कैमरे के पीछे फिल्मों का निर्देशन करना हो, रियलिटी शो को जज करना हो या लाइव दर्शकों का मनोरंजन करना हो, मेरी मानसिकता मनोरंजन के एक समर्पित लोक सेवक की भूमिका में रहती है.

कॉमिक टाइमिंग के लिए मशहूर हैं साजिद खान
कॉमेडी के प्रति साजिद खान का नजरिया निश्चित रूप से जानने और देखने लायक है और कनाडा में बिक चुके शो उनके आकर्षक व्यक्तित्व और मजेदार स्वभाव का प्रमाण हैं. अपनी मजाकिया उपस्थिति और कॉमिक टाइमिंग के लिए मशहूर साजिद खान ने फिल्म इंडस्ट्री से वर्चुअल मंच तक सफलतापूर्वक बदलाव किए हैं और अब चुनौतीपूर्ण समय के दौरान जनता को हंसाते हुए लाइव एंटरटेनमेंट में लौट आए हैं.

Tags: Sajid Khan

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *