Saif’s ex got angry after seeing photoshoot with Kareena, Saif ali khan, kareena kapoor, dabbu ratnani, got angry, spoke in an interview | करीना के साथ फोटोशूट देख सैफ की एक्स हुईं नाराज: बोलीं- ये दोनों साथ में शूट क्यों कर रहे हैं, डब्बू रत्नानी ने किया खुलासा

hindinewsviral.com
5 Min Read

[ad_1]

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Saif’s Ex Got Angry After Seeing Photoshoot With Kareena, Saif Ali Khan, Kareena Kapoor, Dabbu Ratnani, Got Angry, Spoke In An Interview

51 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सैफ अली खान और करीना कपूर ने डब्बू रत्नानी के साथ पहली बार एक साथ फोटोशूट किया था। एक इंटरव्यू के दौरान सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने बताया कि जब सैफ की एक्स ने उनका करीना के साथ फोटोशूट देखा, तो उन्हें बहुत गुस्सा आया था। डब्बू रत्नानी ने ये भी कहा कि उस दौरान सैफ और करीना अलग-अलग लोगों को डेट कर रहे थे।

करीना कपूर सैफ अली खान से 10 साल छोटी हैं।

करीना कपूर सैफ अली खान से 10 साल छोटी हैं।

डब्बू रत्नानी ने सैफ और करीना के पहले फोटोशूट के किस्से शेयर किये
डब्बू रत्नानी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उस किस्से के बारे में बात की जब उन्होंने सैफ अली खान और करीना कपूर का पहली बार एक-साथ फोटोशूट किया था। सिद्धार्थ कानन से हुई बातचीत में डब्बू रत्नानी ने कहा- सैफ और करीना की फोटोशूट के दौरान बहुत अच्छी केमिस्ट्री थी। सैफ की उस समय जो गर्लफ्रेंड थीं, वो ये शूट देखकर बहुत गुस्सा हो गई थीं। वो शूट के समय वहीं थीं। नाराजगी में वे बोलीं- ये शूट क्या है? वे एक साथ शूटिंग क्यों कर रहे हैं? वे अभी साथ में कोई फिल्म नहीं कर रहे हैं। ये शूट क्यों हो रहा है? मुझे याद है कि सैफ-करीना का शूट एक मैगजीन के कवर शूट के लिए हो रहा था।

डब्बू रत्नानी से पूछा गया कि क्या उस शूट के दौरान सैफ-करीना के बीच स्पार्क देखने को मिला था? इस पर डब्बू कहते हैं- वे दोनों अलग-अलग लोगों को डेट कर रहे थे। उनके अपने-अपने बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड थे।

सैफ ने तीन साल इटालियन मॉडल रोजा कैटलानो को डेट किया था।

सैफ ने तीन साल इटालियन मॉडल रोजा कैटलानो को डेट किया था।

​​​​​​सैफ अली खान ने साल 2004 में अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह से डिवोर्स ले लिया था
बाद में जब सैफ और करीना रिलेशनशिप में आए तो डब्बू रत्नानी ने उन्हें दोनों के पहले फोटोशूट से फ्रेम की हुई एक तस्वीर भेजी। सैफ ने उस फोटोशूट को याद किया और डब्बू से उस पर लिखने को कहा- वो पहली बार था, जब सैफ करीना से मिले।

करीना कपूर को डेट करने से पहले सैफ एक इटालियन मॉडल रोजा कैटलानो के साथ रिलेशनशिप में थे। सैफ अली खान ने साल 1991 में एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी। लेकिन फिर 2004 में दोनों अलग हो गए थे।

अमृता सिंह सैफ अली खान से 12 साल बड़ी थीं।

अमृता सिंह सैफ अली खान से 12 साल बड़ी थीं।

साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म ‘टशन’ में सैफ और करीना साथ नजर आए थे
सैफ अली खान और करीना कपूर का रोमांस फिल्म ‘टशन’ के सेट से शुरू हुआ। दोनों ने एक दूसरे को पांच साल तक डेट किया और फिर साल 2012 में शादी की। शादी के बाद साल 2016 में करीना ने बेटे तैमूर को जन्म दिया। फिर साल 2021 में करीना ने अपने दूसरे बेटे जेह को जन्म दिया।

सैफ और करीना ने 16 अक्टूबर, 2012 में शादी की।

सैफ और करीना ने 16 अक्टूबर, 2012 में शादी की।

सैफ से शादी के दौरान लव जिहाद को लेकर भी थी चर्चा
कुछ संगठनों ने सैफ और करीना की शादी को लव जिहाद बताया था। इस पर करीना ने कहा था- मैं लव में यकीन करती हूं लव जिहाद में नहीं। मुझे लगता है कि प्यार एक ऐसी चीज है, जिसे आप परिभाषित नहीं कर सकते। इसमें एक जुनून, ललक और बहुत सी चीजें होती हैं। और इसके बीच कोई महजब की दीवार नहीं होती। अब अगर एक हिंदू लड़का है और वो किसी मुस्लिम लड़की से प्यार करने लगता है, तो आप उन्हें रोक नहीं सकते। आप प्यार किसी से पूछकर नहीं करते हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *