Saif ali khan wanted to work in ‘Merry Christmas’ | ‘मैरी क्रिसमस’ में काम करना चाहते थे सैफ: डायरेक्टर श्रीराम राघवन ने एक्टर को रिजेक्ट करके विजय सेतुपति को साइन किया

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ का ट्रेलर रिलीज के बाद से ही चर्चा में है। मैरी क्रिसमस के प्रमोशन के दौरान फिल्म के डायरेक्टर श्रीराम राघवन ने एक बड़ा खुलासा किया है। श्रीराम राघवन के मुताबिक इस फिल्म में काम करने के लिए पहले सैफ अली खान ने इच्छा जाहिर की थी। उन्हें स्क्रिप्ट बेहद पसंद आई थी। लेकिन बाद में राघवन का मूड बदल गया, हालांकि उन्हें इस बात का बेहद अफसोस है। डायरेक्टर ने सैफ से इसके लिए माफी भी मांगी थी। ‘मैरी क्रिसमस’ 12 जनवरी को रिलीज होगी।

पहली बार साथ काम करेंगे विजय सेतुपति और कटरीना कैफ।

पहली बार साथ काम करेंगे विजय सेतुपति और कटरीना कैफ।

मैरी क्रिसमस को लेकर मैं सचेत रहना चाहता था- राघवन

इंटरव्यू के दौरान डायरेक्टर ने बताया- मैं शुरू से ही फिल्म की कास्ट को लेकर बहुत सतर्क रहना चाहता था। इसी के चलते मैंने पहले सैफ अली खान से संपर्क किया था। मैंने उन्हें फिल्म की पूरी कहानी सुनाई। एक्टर को कहानी काफी पसंद आई। उन्होंने स्टोरी सुनकर इस रोल में दिलचस्पी दिखाई थी।

फिल्म कहानी सुनकर ही तैयार हो गए थे सैफ अली खान।

फिल्म कहानी सुनकर ही तैयार हो गए थे सैफ अली खान।

राघवन ने कहा कि बाद में मेरा मूड बदल गया

फिल्म में कुछ नई चीजें जुड़ने के कारण मुझे सैफ को मना करना पड़ा। मुझे बाद में इस बात का बेहद अफसोस हुआ। आपको बता दें सैफ अली खान और श्रीराम राघवन ने एक हसीना थी और एजेंट विनोद जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है। एजेंट विनोद के प्रोड्यूसर सैफ अली खान ही थे। मैरी क्रिसमस एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। डायरेक्टर ने फिल्म के लिए बाद में एक्टर विजय सेतुपति को चुना।

विजय सेतुपति ने शाहिद कपूर के साथ वेब सीरीज फर्जी से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

विजय सेतुपति ने शाहिद कपूर के साथ वेब सीरीज फर्जी से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

विजय सेतुपति का सिलेक्शन कैसे हुआ?

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए डायरेक्टर ने कहा- मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल के दौरान मेरी मुलाकात विजय सेतुपति से हुई थी। ये पहली बार था जब मैं उनसे मिला था। इसी फेस्टिवल में विजय की रोमांटिक फिल्म 96 की स्क्रीनिंग भी की गई थी। उन्होंने कहा कि जब वो मुझसे हिंदी में बात करना शुरू किए, उसी समय मैंने उन्हें अपनी फिल्म के लिए पसंद कर लिया था। मैं समझ गया था कि फिल्म के इस खास रोल के लिए विजय बिल्कुल फिट हैं।

शाहरुख खान की फिल्म जवान में विजय विलेन की भूमिका में नजर आए थे।

शाहरुख खान की फिल्म जवान में विजय विलेन की भूमिका में नजर आए थे।

लाल सिंह चड्ढा में नजर आ सकते थे विजय सेतुपति

विजय सेतुपति फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आ सकते थे। इसके लिए जब वो पहली बार मुंबई गए थे, तब उनकी मुलाकात आमिर खान से हुई थी। आमिर ने खुद फोन कर उन्हें घर पर इनवाइट किया था। मुलाकात के दौरान फिल्म को लेकर दोनों ने बातचीत की थी। हालांकि बाद में किसी कारणवश विजय इस फिल्म का नहीं बन सके। ये सारी बातें विजय ने हाल में एक इंटरव्यू में एक कही हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *