Saif Ali Khan angry at paparazzi | पैपराजी पर भड़के सैफ अली खान: कहा-बच्चे खेल रहे हैं, आप लोग फिल्म इवेंट बना रहे हैं, करीना कपूर भी नजर आईं

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

कुछ ही क्षण पहले

  • कॉपी लिंक

सैफ अली खान और करीना कपूर का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में सैफ पैपराजी पर भड़कते नजर आ रहे हैं। दरअसल सैफ पत्नी करीना के साथ छोटे बेटे जेह के फुटबॉल सेशन के बाद ग्राउंड से बाहर निकलकर कार की तरफ जा रहे थे। इस दौरान पैपराजी के कैमरों ने करीना, सैफ और जेह को कैप्चर किया। सैफ अली खान पैपराजी को देखकर थोड़ा नाराज हुए। बाहर निकलते ही जैसे सैफ पैप्स के सामने आते हैं उनका गुस्सा निकल जाता है।

सैफ ने पैप्स से कहा-बच्चे लोग फुटबॉल खेल रहे हैं, आप लोग फिल्म इवेंट बना रहे हो..गलत बात है ना। सैफ की बात सुनकर पैप्स तुरंत उनसे माफी मांगते हैं।

सैफ और करीना का लुक

सैफ के लुक की बात करें तो वे सफेद जूते और लाल टोपी पहने कैजुअल आउटफिट में दिखे। वहीं करीना की बात करें तो वो लोअर और स्वेटशर्ट पहने स्मार्ट कैजुअल लुक में नजर आईं। बता दें इन दिनों करीना फिल्मों से ज्यादा अपनी फैमली को टाइम दे रही हैं।अभी हाल ही में अपने परिवार के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए भी गई थीं।

यूजर्स ने सैफ की वीडियो पर दिया रिएक्शन

सैफ अली खान और करीना कपूर के इस वायरल हो रहे वीडियो पर यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं।बता दें ज्यादातर लोग सैफ की इस बात से सहमती दिखाई है।यूजर्स ने कहा कि सैफ अली खान ने जो कहा एकदम सही कहा।

  • सलमान खान भी मुबंई के कलीना एयरपोर्ट पर नजर आए। पैपराजी को समय न देते हुए वो एयरपोर्ट से निकलकर डायरेक्ट कार में बैठकर निकल जाते हैं।
  • ‘एनिमल’ से चर्चा में आए एक्टर बॉबी देओल भी मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे। इस दौरान एयरपोर्ट पर उनके फैंस ने उन्हें घेर लिया। बॉबी एयरपोर्ट लुक के लिए हुडी और जीन्स पहने दिखाई दिए। बता दें एक्टर ने जिस ब्रांड की हुडी पहना है वो किसी और नहीं बल्कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का ब्रांड है। बॉबी देओल एनिमल में काम करने के बाद से काफी चर्चा में आ गए।
  • शाहिद कपूर मुंबई के बांद्रा में स्थित बोक्का कैफे में स्पॉट हुए। शाहिद ने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए अपना लुक बदला है। उनके लुक को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो अपकमिंग फिल्म में छोटे हेयरस्टाइल में दिखाई देंगे।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *