Sahil Khan moved Bombay High Court, online betting app mahadev, matter hearing february 2024 | साहिल खान ने बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया: ऑनलाइन सट्टेबाजी मामले में FIR रद्द करने की मांग, मामले की सुनवाई फरवरी 2024 में होगी

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

1 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

साहिल खान ने ऑनलाइन सट्टेबाजी मामले में अपने खिलाफ दर्ज FIR को रद्द करने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया है। साहिल खान साल 2001 में आई फिल्म ‘स्टाइल’ से पॉपुलर हुए थे। बॉलीवुड एक्टर साहिल खान ‘महादेव’ सट्टेबाजी ऐप मामले में फंस गए थे। इस मामले में हिना खान, कपिल शर्मा, हुमा कुरेशी और श्रद्धा कपूर सहित कई मशहूर हस्तियों को अक्टूबर के महीने में ईडी के जरिए समन भेजा गया था। ऐसे में अब इस महीने साहिल खान को जांच एजेंसी द्वारा समन दिया गया है।

साहिल खान की गोवा में कई जिम (फिटनेस सेंटर) हैं।

साहिल खान की गोवा में कई जिम (फिटनेस सेंटर) हैं।

अब एक अपडेट के तहत, साहिल खान ने ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप लायन बुक में उनके खिलाफ दर्ज FIR को रद्द करने के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दायर की है। इसे महादेव एप्लिकेशन से जुड़ा हुआ माना जा रहा है। यह अपडेट इस महीने की शुरुआत में सेशन कोर्ट द्वारा उनकी गिरफ्तारी पूर्व जमानत याचिका खारिज करने के बाद आया है।

साहिल खान ने बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया
द फ्री प्रेस जर्नल की एक रिपोर्ट में एक्टर साहिल खान के बारे में कुछ खुलासे किए गए। इस रिपोर्ट में सेशन कोर्ट द्वारा पर्याप्त सबूतों की मौजूदगी की ओर इशारा किया गया है, जिसके बाद साहिल खान की गिरफ्तारी पूर्व जमानत याचिका खारिज कर दी गई थी। अब उन्होंने उच्च न्यायालय का रुख किया। कथित तौर पर इस मामले की सुनवाई फरवरी 2024 में होगी।

2001 में आई 'स्टाइल' में साहिल खान ने चंटू का किरदार निभाया था।

2001 में आई ‘स्टाइल’ में साहिल खान ने चंटू का किरदार निभाया था।

FIR गलत, झूठ, फर्जी, अवैध और दुर्भावनापूर्ण इरादों से दायर की गई है
अब अपनी याचिका में साहिल ने कहा है कि वह कभी भी किसी सट्टेबाजी ऐप से नहीं जुड़े थे। उन्होंने आगे बताया कि FIR गलत, झूठ, फर्जी, अवैध और दुर्भावनापूर्ण इरादों से दायर की गई है। रिपोर्ट्स से यह भी पता चलता है कि उनके वकील ने FIR को आधारहीन पाया और बताया कि खान किसी भी अवैध गतिविधियों में शामिल नहीं थे।

साहिल खान ने सुनवाई तक जांच पर रोक लगाने की मांग की
रिपोर्ट के मुताबिक, मामले की अगली सुनवाई फरवरी 2024 में होगी। इसलिए साहिल खान ने अब अगले साल की शुरुआत तक अपने खिलाफ जांच पर रोक लगाने की मांग की है। इसके अलावा उन्होंने अपने खिलाफ पुलिस द्वारा की जाने वाली दंडात्मक कार्रवाई पर भी रोक लगाने की रिक्वेस्ट की।

कुछ फिल्मों के बाद साहिल खान पर्दे से गायब हो गए।

कुछ फिल्मों के बाद साहिल खान पर्दे से गायब हो गए।

इस बीच, पुलिस ने दावा किया है कि एप्लिकेशन 2,000 से अधिक फर्जी सिम कार्ड और 17,000 से अधिक फर्जी बैंक खाते चला रहे हैं। अधिक जानकारी का खुलासा करते हुए, रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि पुलिस ने कहा है कि संख्याओं को देखते हुए धोखाधड़ी की मात्रा बहुत बड़ी है। इसके अलावा, पुलिस ने कहा कि टेलीग्राम पर 1,000 से अधिक चैनलों के माध्यम से ऑनलाइन सट्टेबाजी को बढ़ावा दिया गया था।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *