Rubina Dilaik gave birth to Twin daughters | ट्रेनर ने सोशल मीडिया पर पहले गुड न्यूज दी और फिर डिलीट कर दी पोस्ट

hindinewsviral.com
2 Min Read

[ad_1]

6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक पिछले कई दिनों से प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। अब खबरें हैं कि रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के घर जुड़वांं बेटियों का जन्म हुआ है। हालांकि अब तक कपल की तरफ से इस गुड न्यूज पर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

16 दिसंबर को रुबीना दिलैक की पिलाटे ट्रेनर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था कि रुबीना दिलैक ने जुड़वांं बेटियों को जन्म दिया है। रुबीना दिलैक की पिलाटे ट्रेनर का नाम ज्योति पाटिल है। उन्होंने सोशल मीडिया पर रुबीना के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, जुड़वांं बेटियों के लिए बधाई हो रुबीना।

पोस्ट किए जाने के कुछ समय बाद ट्रेनर ज्योति पाटिल ने अपनी पोस्ट से वो जानकारी हटा दी, जिसमें उन्होंने जुड़वांं बेटियां होने की बात लिखी थी। उन्होंने पोस्ट का कैप्शन एडिट कर सिर्फ- बधाई हो लिखा है। पोस्ट एडिट करने का सही कारण क्या है, इस बात का खुलासा अब तक नहीं हो सका है।

ज्योति पाटिल की पोस्ट के अनुसार रुबीना दिलैक ने 16 दिसंबर को जुड़वांं बेटियों को जन्म दिया है, हाालंकि अब तक रुबीना या उनके पति अभिनव शुक्ला द्वारा किसी भी तरह की गुड न्यूज की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

सितंबर में रुबीना ने कन्फर्म की थी प्रेग्नेंसी न्यूज

रुबीना दिलैक ने 16 सितंबर को सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए प्रेग्नेंसी न्यूज शेयर की थी। इसके बाद उन्होंने नवंबर में एक इंटरव्यू के दौरान ये भी बताया था कि उन्हें ट्विन्स होने वाले हैं।

रुबीना दिलैक ने 21 जून 2018 में एक्टर अभिनव शुक्ला से शिमला में शादी की थी। दोनों साथ में बिग बॉस 14 का हिस्सा बना थे, जहां उन्होंने खुलासा किया था कि वो तलाक पर विचार कर रहे हैं। हालांकि शो से निकलने के बाद दोनों ने रिश्ते को नया मौका दिया है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *