Rhea Chakraborty remembers Sushant Singh Rajput, sushant singh rajput, rhea chakraborty, shweta singh sisiter, shared video on social media | सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी: रिया चक्रवर्ती ने हार्ट इमोजी के साथ शेयर की फोटो, बहन श्वेता और डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने भी किया याद

hindinewsviral.com
5 Min Read

[ad_1]

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Rhea Chakraborty Remembers Sushant Singh Rajput, Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty, Shweta Singh Sisiter, Shared Video On Social Media

18 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आज सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी है। इस मौके पर रिया चक्रवर्ती ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुशांत की एक फोटो शेयर की है। फोटो के नीचे रिया ने रेड हार्ट इमोजी भी बनाया है। बहन श्वेता ने भी भाई सुशांत के लिए एक इमोशनल वीडियो शेयर की। वीडियो को देखकर फैंस इमोशनल हो गए।

रिया चक्रवर्ती ने फोटो लगाकर सुशांत सिंह राजपूत को याद किया।

रिया चक्रवर्ती ने फोटो लगाकर सुशांत सिंह राजपूत को याद किया।

रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं
सुशांत और रिया की पहली मुलाकात साल 2013 में एक स्टूडियो में हुई थी। सुशांत फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ की शूटिंग कर रहे थे। वहीं रिया फिल्म ‘मेरे डैड की मारुति’ की शूटिंग में व्यस्त थीं। शूटिंग के दौरान दोनों की दोस्ती हुई और फिर दोनों पार्टियों में मिलने लगे। उन्होंने कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट भी किया।

श्वेता ने भाई सुशांत के लिए पोस्ट शेयर किया
आज सुशांत सिंह राजपूत की 37वीं बर्थ एनिवर्सरी है। उनकी बहन श्वेता सिंह ने भाई सुशांत का एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया। वीडियो में सुशांत स्टेज पर कहते नजर आ रहे हैं- आज मेरा जन्मदिन है, आप लोग मुझे शुभकामनाएं दे सकते हैं प्लीज। आगे कभी सुशांत हवाई जहाज उड़ाते दिखाई दे रहे हैं, तो कभी इंटरव्यूज के दौरान हंसते हुए। कभी स्टेज पर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं, तो कभी दोस्तों के साथ मौजमस्ती करते हुए। श्वेता ने भाई सुशांत के लिए एक भावुक मैसेज भी लिखा।

उन्होंने लिखा- मेरे सोना जैसे भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं। उम्मीद करती हूं कि आप लाखों दिलों में रहते हैं। उन्हें अच्छा करने और अच्छा बनने के लिए मोटिवेट करते हैं। 3..2..1..हमारे गाइडिंग सितारे को जन्मदिन मुबारक हो। आप हमेशा चमकते रहें और हमें रास्ता दिखाते रहें। बता दें, 21 जनवरी 1986 में सुशांत सिंह राजपूत का जन्म हुआ। महज 34 साल की उम्र में सुशांत ने दुनिया को अलविदा कह दिया था।

श्वेता ने भाई सुशांत के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया।

श्वेता ने भाई सुशांत के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया।

फैंस भी इमोशनल हुए
श्वेता का इस तरह का पोस्ट देखकर फैंस खुद को इमोशनल होने से रोक नहीं पाए। एक फैन ने लिखा- हम सुशांत को कभी नहीं भूल सकते हैं। वे हमेशा हमारे दिल में रहेंगे। हैप्पी बर्थडे SSR.. हम आपसे बहुत प्यार करते हैं। वही दूसरे फैन ने लिखा- जन्मदिन मुबारक हो डियर सुशांत सिंह राजपूत। आपका टैलेंट, जुनून और जिंदगी के प्रति उत्साह लोगों को प्रेरित करता रहे। आपकी लीगेसी हमेशा चमकती रहे।

सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर फैंस इमोशनल हुए।

सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर फैंस इमोशनल हुए।

कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने भी सुशांत को विश किया
बॉलीवुड के जाने-माने कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने भी सुशांत के लिए अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने सुशांत के साथ गले मिलते हुए फोटो लगाई। कैप्शन लिखा- हैप्पी बर्थडे भाई। सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा थे। ये फिल्म एक्टर के निधन के एक महीने बाद जुलाई 2020 में रिलीज हुई थी।

मुकेश छाबड़ा ने एक्स अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया।

मुकेश छाबड़ा ने एक्स अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया।

‘पवित्र रिश्ता’ से मिली थी पॉपुलैरिटी
साल 2009 में आए शो ‘पवित्र रिश्ता’ से सुशांत घर-घर में पॉपुलर हो गए थे। बालाजी के बैनर तले इस शो में अंकिता लोखंडे भी थीं। शो में मानव और अर्चना की जोड़ी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया। मानव के रोल के लिए सुशांत को तीन बड़े टेलीविजन अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था, जिसमें बेस्ट मेल एक्टर और मोस्ट पॉपुलर एक्टर का अवॉर्ड भी शामिल था। इसके बाद साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘काई पो छे’ से सुशांत ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। उन्होंने ‘पीके’, ‘एमएस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘केदारनाथ’ और ‘छिछोरे’ जैसी फिल्मों में जबरदस्त परफॉर्मेंस दी थी।

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे 'पवित्र रिश्ता' में साथ दिखे थे।

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ‘पवित्र रिश्ता’ में साथ दिखे थे।

ये भी पढ़ें..
50 सपनों की थी सुशांत सिंह की विशलिस्ट:11 पूरे और 39 रह गए अधूरे; हवाई जहाज उड़ाना सीखा था, नासा जाना चाहते थे

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *