बाजार में रिकॉर्ड तोड़ तेजी, दिग्गजों ने जोरदार मुनाफा कमाने के लिए इन चार स्टॉक्स में कराई खरीदारी

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

बाजार में आज लगातार दूसरे दिन रिकॉर्ड तोड़ तेजी देखने को मिली। इसी तेजी के साथ बाजार हरे निशान पर बंद हुआ। आज सबसे ज्यादा खरीदारी बैंकिंग, PSE, ऑटो शेयरों में रही। वहीं IT, रियल्टी, FMCG, फार्मा शेयरों पर दबाव देखा गया। सेंसेक्स के 30 में से 19 शेयरों में खरीदारी नजर आई। निफ्टी के 50 में से 32 शेयरों में खरीदारी देखने को मिली। निफ्टी बैंक के 12 में से 11 शेयर में खरीदारी रही। सेंसेक्स 431 अंक चढ़कर 69 हजार 296 पर बंद हुआ। वहीं निफ्टी 168 अंक चढ़कर 20 हजार 855 पर बंद हुआ। ऐसे में बाजार बढ़त पर बंद होने से पहले दिग्गज एक्सपर्ट्स ने एबीबी इंडिया, गेल, एबी फैशन एंड रिटेल और सेंचुरी प्लाई के शेयर में दांव लगाने की राय दी।

Catalyst Wealth के प्रशांत सावंत का सस्ता ऑप्शनः ABB India

Catalyst Wealth के प्रशांत सावंत ने कहा कि एबीबी इंडिया के स्टॉक में दिसंबर की एक्सपायरी वाली कॉल खरीदने पर कमाई होगी। उन्होंने कहा कि इसकी 4850 के स्ट्राइक वाली कॉल 168 रुपये के आस-पास खरीदें। इसमें कुछ दिनों में 210 से 230 रुपये तक के लक्ष्य देखने को मिलेंगे। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि इसमें 110 रुपये के स्तर पर स्टॉपलॉस लगाना चाहिए।

Kotak Securities के श्रीकांत चौहान का एफएंडओ सुपरस्टार शेयरः Gail Future

Kotak Securities के श्रीकांत चौहान ने बाजार बंद होने से पहले एफएंडओ सेगमेंट से गेल के स्टॉक में खरीदारी करने की राय दी। उन्होंने कहा कि इस स्टॉक में 150 से 155 रुपये के टारगेट देखने को मिल सकते हैं। उन्होंने कहा कि इसमें 137 रुपये के लेवल पर स्टॉपलॉस के साथ 141 रुपये के लेवल पर खरीदारी करनी चाहिए।

शिखर पर बाजार लेकिन दिग्गज स्टॉक सस्ते, FMCG, ऑटो, बैंक, फार्मा, IT शेयर औसत भाव से कम में उपलब्ध

manasjaiswal.com के मानस जायसवाल का चार्ट का चमत्कार शेयरः AB Fashion & Retail

manasjaiswal.com के मानस जायसवाल ने आज के लिए चार्ट का चमत्कार दिखाने वाले शेयर के रूप में एबी फैशन एंड रिटेल पर दांव लगाया। उन्होंने कहा कि इसमें 239 रुपये के स्तर पर खरीदारी कर सकते हैं। इसमें 233 रुपये के स्तर पर स्टॉपलॉस लगाएं। ये स्टॉक 250 रुपये के लेवल तक जा सकता है।

ICICI Securities के पंकज पांडे का मिडकैप फंडा स्टॉकः Century Ply

ICICI Securities के पंकज पांडे ने मिडकैप फंडा स्टॉक बताते हुए कहा कि आज सेंचुरी प्लाई के स्टॉक में खरीदारी करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इसमें 690 रुपये के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें लंबी अवधि तक बने रहने पर 750 रुपये का टारगेट देखने को मिल सकता है।

(डिस्क्लेमरः Moneycontrol.com पर दिए जाने वाले विचार और निवेश सलाह निवेश विशेषज्ञों के अपने निजी विचार और राय होते हैं। Moneycontrol यूजर्स को सलाह देता है कि वह कोई निवेश निर्णय लेने के पहले सर्टिफाइड एक्सपर्ट से सलाह लें।)

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *