Rati Agnihotri’s son will take seven trips with his girlfriend | गर्लफ्रेंड संग सात फेरे लेंगे रति अग्निहोत्री के बेटे: शादी को लेकर तनुज बोले-सर्कस या मेला नहीं चाहता था, इसलिए सिर्फ 150 लोग होंगे शामिल

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

6 घंटे पहलेलेखक: किरण जैन

  • कॉपी लिंक

रति अग्निहोत्री के बेटे फिल्म स्टार तनुज विरवानी जल्द ही अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड तान्या जैकब के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।इस जोड़े की सगाई नवंबर 2023 में सिंगापुर में हुई थी। हाल ही में दैनिक भास्कर से खास बातचीत के दौरान, तनुज ने अपने इस नए सफर के बारे में खुलकर बातचीत की।

हमने वेडिंग प्लानर या एजेंसी को हायर नहीं किया

हमारी शादी 25 दिसंबर को है लेकिन उससे जुड़ी जितनी भी सेरेमनी हैं वो हम 24 तारीख को करेंगे जिसकी तैयारी हमने शुरू कर दी है। दरअसल, हमने किसी वेडिंग प्लानर या एजेंसी को हायर नहीं किया है। जो भी फंक्शन हैं,हम परिवार वाले खुद उसका पर्सनली अरेंजमेंट देख रहे हैं।

फिर चाहे वो मेहमानों को न्योता देना या फिर डेकोरेशन, हर छोटी सी छोटी बातों का ख्याल हम खुद रख रहे हैं। थोड़ा स्ट्रेस्फुल है लेकिन एन्जॉय भी खूब कर रहे हैं।

मम्मी के पुराने गानों पर थिरकेंगे

24 तारीख को हमने क्रिसमस थीम के इर्द-गिर्द फंक्शन प्लान किया है जिसमें बॉलीवुड म्यूजिक बजेगा, खूब सारे गेम्स खेले जाएंगे, दोनों परिवार एक-दूसरे से इंटरैक्ट करेंगे इत्यादि। हमने एक रेट्रो परफॉरमेंस भी रखा है जिसमे मां के पुरानी फिल्मों के गाने पर थिरकेंगे। मेरे पापा पहली बार स्टेज पर सोलो परफॉर्म करने वाले हैं।

हम सभी उनके डांस को देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं। वहीं, दूसरे दिन 25 तारीख को बारात, फेरे, लंच और शाम में रिसेप्शन होगा। लोनावला में हमारा एक फार्महाउस है जिसमें हम तकरीबन 150 गेस्ट को बुलाएंगे। सच कहूं तो हम मुंबई में एक फैंसी और लैविश शादी रखकर, 500 लोगों को बुला सकते थे लेकिन वो किसी सर्कस या मेला से कम नहीं लगता।

मेरी और तान्या की ऐसी पर्सनालिटी बिलकुल नहीं हैं। हम दोनों काफी प्राइवेट व्यक्ति हैं।

तान्या और मैं एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं

तान्या और मैं एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। मैं उनसे एक दशक पहले मिला था जब वह मुंबई में थीं। हमारे परिवार भी एक-दूसरे को बहुत अच्छे से जानते हैं। यहां तक कि जब तान्या वापस सिंगापुर चली गईं, तब भी हम संपर्क में रहे।

जैसे-जैसे समय बीतता गया, हमें एहसास हुआ कि हमारे लक्ष्य, आकांक्षाएं और हम जीवन से जो अपेक्षा करते हैं, वो एक-दूसरे से काफी मिलता जुलता है। सबसे अच्छी बात ये है कि तान्या बहुत ही फॅमिली-ओरिएंटेड लड़की हैं जो मेरे लिए बहुत महत्त्व रखता है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *