Ranveer Singh launches his wax statues in Madame Tussauds with Mother Anju Bhavnani, Shares an Emotional Post | बोले- जहां कभी पैरेंट्स फोटोज खिंचवाते थे, अब उसी म्यूजियम में मेरा स्टैच्यू है

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने मैडम तुसाद म्यूजियम में अपने वैक्स स्टैच्यू लॉन्च किए। इस म्यूजियम में रणवीर के एक नहीं बल्कि दो वैक्स स्टैच्यू लगाए गए हैं।

सोमवार को एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस इवेंट की तस्वीरें शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा है। इस पोस्ट में रणवीर ने अपने दोनों स्टैच्यू के साथ तीन फोटोज शेयर कीं।

अपने वैक्स स्टैच्यू के साथ रणवीर सिंह (बीच में)

अपने वैक्स स्टैच्यू के साथ रणवीर सिंह (बीच में)

पैरेंट्स के फोटोज देख प्रभावित होता था: रणवीर
फोटोज शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा, ‘जब मैं बड़ा हाे रहा था तब अपने पैरेंट्स की वर्ल्ड फेमस पर्सनालिटीज के साथ फोटोज देखकर प्रभावित होता था।

फिर एक दिन मुझे एहसास हुआ कि वो लंदन के फेमस मैडम तुसाद के वैक्स स्टैच्यू थे। इस म्यूजियम का अट्रैक्शन मेरे साथ रहा और अब यहां मेरे अपने वैक्स स्टैच्यू लग चुके हैं।’

रणवीर का इमोशनल पोस्ट

रणवीर का इमोशनल पोस्ट

‘यह कभी ना भूलने वाला पल है’
रणवीर ने आगे लिखा- ‘दुनिया के सबसे बेहतरीन पर्सनालिटीज में से एक के बीच अपना स्टैच्यू देखकर मैं सबका आभार व्यक्त करना चाहता हूं। यह एक कभी ना भूलने वाला पल है, जो मुझे अपनी मैजिकल सिनेमैटिक जर्नी पर विचार करने के लिए मजबूर कर रहा है जिसने मुझे इस पल तक पहुंचाया है।’

इवेंट में मां के साथ पहुंचे रणवीर
इस लॉन्च इवेंट में रणवीर अपनी मां अंजू भवनानी के साथ पहुंचे थे। उन्होंने मां के साथ एक इंस्टा स्टोरी भी शेयर की है। उन्होंने लिखा- ‘मेरी पूरी दुनिया.. मां.. देखो वो कितनी प्राउड हैं।’

मां के साथ रणवीर ने ये दो इंस्टा स्टोरीज शेयर कीं।

मां के साथ रणवीर ने ये दो इंस्टा स्टोरीज शेयर कीं।

स्टैच्यू की प्रोसेसिंग में रणवीर ने दिए इनपुट्स
रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर ने इन स्टैच्यू की प्रोसेसिंग के दौरान म्यूजियम की टीम को अपने इनपुट्स भी दिए हैं। यहां मौजूद उनके दो स्टैच्यू में से एक लंदन और एक सिंगापुर में शोकेस किया जाएगा।

निऑन शेरवानी में नजर आया लंदन वाला स्टैच्यू
रणवीर का लंदन वाला स्टैच्यू निऑन शेरवानी में नजर आ रहा है। इसमें उनके आउटफिट्स में काफी डिटेलिंग वर्क किया गया है। साथ ही इसमें वो ट्रिपल लेयर्ड डायमंड और पर्ल नेकलेस के साथ जेमस्टोन सेट रिंग्स भी पहने नजर आ रहे हैं।

रणवीर का लंदन वाला स्टैच्यू।

रणवीर का लंदन वाला स्टैच्यू।

दूसरी तरफ उनका सिंगापुर वाला स्टैच्यू कस्टम टक्सीडो में नजर आ रहा है। उनके वेलवेट ब्लेजर में फ्लोरल वर्क भी किया गया है।

रणवीर का सिंगापुर वाला स्टैच्यू।

रणवीर का सिंगापुर वाला स्टैच्यू।

2019 में हुई थी अनाउंसमेंट
रणवीर के इन स्टैच्यू की अनाउंसमेंट 2019 में की गई थी जब एक्टर को IIFA अवॉर्ड्स सेरेमनी में मैडम तुसाद ऑफ द फ्यूचर अवॉर्ड मिला था। मैडम तुसाद के लंदन ब्रान्च में रणवीर से पहले अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय बच्चन और प्रियंका चोपड़ा समेत कई इंडियन सेलेब्स के वैक्स स्टैच्यू लगाए जा चुके हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *