Ranbir’s onscreen mother in Animal is one year older than him | एनिमल में रणबीर की ऑनस्क्रीन मां उनसे 1 साल बड़ी: पहली मीटिंग में चारु को देख संदीप रेड्डी वांगा बोले थे- आप तो काफी यंग हैं

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस चारु शंकर ने फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर की मां का रोल प्ले किया है। चारु ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वो रियल लाइफ में रणबीर से सिर्फ एक साल बड़ी हैं। जब इस रोल के लिए उनसे फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की मुलाकात हुई थी, तो वे भी चारु को देख कर सरप्राइज थे।

उम्र की वजह से फिल्म को खोना नहीं चाहती थीं चारु
बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में चारु ने बताया- ये सच है कि मुझमें और रणबीर में सिर्फ एक साल का अंतर है। सिर्फ इस कारण मैं फिल्म को ना क्यों कहती। यह बहुत सुनहरा मौका था। मैं फिल्म के कास्ट को जानती थी, संदीप ने फिल्म की पूरी कहानी भी बताई थी। इसकी कहानी बहुत ही रोचक लगी थी।

डायरेक्टर के साथ पहली मुलाकात का किस्सा भी बताया
चारु ने डायरेक्टर के साथ पहली मीटिंग के बारे में भी बात की। चारु ने कहा- अभी भी याद है कि मैं जीन्स और कुर्ती पहनकर संदीप से मिलने गई थी। मैं बैठकर उनका इंतजार कर रही थीं, तभी वो मेरे सामने से गुजर कर अपने ऑफिस में चले गए।

फिर उन्होंने अपने AD से मेरे बारे में पूछा। AD के बताए जाने पर उन्होंने अंदर मिलने के लिए बुलाया। उन्होंने आने के लिए मेरा शुक्रिया भी किया। फिर बोले- मैं आपसे कहना चाहता हूं कि आप बहुत यंग हैं।

इंडियन सिनेमा में आमतौर पर ऐसा देखा गया है कि फिल्मों में एक्टर की ऑन-स्क्रीन मां रियल टाइम में उनसे छोटी ही होती हैं। 2005 की फिल्म वक्त में शेफाली शाह ने अक्षय कुमार की मां का रोल प्ले किया था। उस वक्त अक्षय 37 साल के थे और शेफाली 32 साल की थीं। फिल्म लाल सिंह चड्ढा में मोना सिंह को आमिर खान की मां के किरदार में देखा गया था। उस वक्त मोना सिंह 40 साल की थीं और आमिर खान 57 साल के थे।

22वें दिन फिल्म की इंडिया में कुल कमाई 532.44 करोड़
फिल्म एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने अब तक (22वें दिन) इंडिया में 532.44 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

टॉप-5 डोमेस्टिक कलेक्शन करने वाली हिंदी फिल्में

जवान- 643.87 करोड़

पठान- 543.05 करोड़

एनिमल- 532.44 करोड़*

गदर 2- 525.45 करोड़

दंगल- 387.38 करोड़

फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा रश्मिका मंदाना, तृप्ती डिमरी, अनिल कपूर, प्रेम चोपड़ा और सौरभ सचदेवा जैसे कलाकार देखने को मिले थे। फिल्म का डायरेक्शन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है। ये उनके करियर की तीसरी फिल्म है। इससे पहले उन्होंने अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह का डायरेक्शन किया था। एनिमल समेत उनकी तीनों फिल्में हिट रही हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *