Ranbir said during Christmas celebration – Jai Mata Di, ranbir kapoor, karishma kapoor, randhir kapoor, agastya nanda, navya naveli nanda, aadar jain with gf | क्रिसमस के जश्न में रणबीर ने कहा- जय माता दी: कपूर खानदान के साथ सेलिब्रेट करते दिखे, अमिताभ के नाती-नातिन भी नजर आए

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Ranbir Said During Christmas Celebration – Jai Mata Di, Ranbir Kapoor, Karishma Kapoor, Randhir Kapoor, Agastya Nanda, Navya Naveli Nanda, Aadar Jain With Gf

1 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पूरा कपूर खानदान हर साल क्रिसमस लंच के लिए एक साथ इकट्ठा होता है। ऐसे में इस साल की एक सेलिब्रेशन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो में रणबीर कपूर केक को लिट करते नजर आ रहे हैं। उस दौरान वे कहते हैं- जय माता दी। ये वीडियो आदर जैन ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की।

कपूर खानदान हर साल एक-साथ क्रिसमस सेलिब्रेशन मनाता है।

कपूर खानदान हर साल एक-साथ क्रिसमस सेलिब्रेशन मनाता है।

अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य और नातिन नव्या नवेली रणबीर के साथ दिखे।

अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य और नातिन नव्या नवेली रणबीर के साथ दिखे।

रणबीर बोले- जय माता दी
25 दिसंबर का दिन रणबीर और आलिया के लिए बहुत खास रहा। इस कपल ने पहली बार अपनी बेटी राहा को मीडिया से रूबरू कराया। ये कपल क्रिसमस लंच के लिए रणधीर कपूर के घर पहुंचा, और पूरे कपूर खानदान के साथ जश्न मनाया। वीडियो में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणधीर कपूर, करिश्मा कपूर, बबीता, आदर जैन और उनकी गर्लफ्रेंड अलेखा आडवाणी नजर आए। वहीं अमिताभ के नाती अगस्त्य नंदा और नातिन नव्या नवेली नंदा के साथ अन्य लोग भी शामिल दिखे।

वीडियो में जैसे ही रणबीर केक पर आग लगा कर उसे लिट करते हैं वैसे ही वे जय माता दी कहते नजर आते हैं। फैंस को भी रणबीर का ये अंदाज काफी पसंद आया। ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल होता नजर आ रहा है। फैंस इस वीडियो पर हंसी का इमोजी बनाते दिखे।

बेटी राहा को मीडिया से मिलवाया
क्रिसमस लंच के लिए जब ये कपल रणधीर कपूर के घर पहुंचा, तब रणबीर और आलिया ने बेटी राहा को मीडिया से पहली बार मिलवाया। रणबीर ब्लैक आउटफिट में दिखे। वहीं आलिया रेनडियर हेयरबैंड लगाए ब्लैक और रेड फ्लोरल ड्रेस में नजर आईं। राहा व्हाइट फ्रॉक में बेहद प्यारी लग रही थी। बालों की दो पोनीटेल बनाए और क्लिप लगाए राहा पापा रणबीर की गोद में काफी क्यूट नजर आईं।

जैसे ही राहा का ये वीडियो फैंस ने देखा, उन्होंने भी राहा की खूब तारीफ की। कई फैंस ने राहा के फेस की तुलना रणबीर के पिता और दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर से की। वहीं कई फैंस को राहा की आंखें बहुत अच्छी लगी। बता दें, रणबीर और आलिया ने 14 अप्रैल, 2022 में शादी की और , उसी साल 6 नवंबर को राहा का जन्म हुआ।
ये भी पढ़ें..
रणबीर-आलिया की बेटी राहा का पहला फोटो:कपल ने फैंस को दिया क्रिसमस का तोहफा, नीली आंखें देखकर यूजर्स ने ऋषि कपूर से किया कम्पेयर

रणबीर-आलिया प्रोजेक्ट्स
रणबीर हाल ही में ‘एनिमल’ फिल्म में नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की और दुनियाभर में तकरीबन 800 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं आलिया भट्ट अगले साल पहली बार एक्शन अवतार में नजर आएंगी। वे ‘जिगरा’ फिल्म में दिखेंगी। इस फिल्म को आलिया भट्ट करण जौहर के साथ मिलकर को-प्रोड्यूस कर रही हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *