Ranbir learned to make cake for Alia | डेटिंग के दौरान कपल एक दूसरे के जन्मदिन पर बेक करते थे केक

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के हैप्पीएस्ट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने रोमांस को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। इस बार भी उनके चर्चा में होने का कारण शादी से पहले का रोमांस है। क्या आप जानते हैं कि आलिया और रणबीर एक दूसरे के जन्मदिन पर खुद ही केक बनाते थे। हाल ही में एक शेफ ने ये जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने कहा कि एक बार मैंने आलिया के बर्थडे पर रणबीर को केक बनाना सिखाया था।

शादी के पहले कपल ने एक दूसरे को 5 साल तक डेट किया था।

शादी के पहले कपल ने एक दूसरे को 5 साल तक डेट किया था।

आलिया ने भी बनाया था रणबीर के लिए केक

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक शेफ आलिया और रणबीर के बारे में कुछ बाते बता रहा है। शेफ का कहना है कि आलिया-रणबीर के डेटिंग वाले समय को मैं याद करता हूं। एक बार आलिया के बर्थडे पर मैंने रणबीर को केक बनाना सिखाया था। एक्टर ने आलिया की पसंद का ट्रेस लीचेस केक बेक किया था। वहीं रणबीर के लिए आलिया को भी पाइनएप्पल केक बेक करना सिखाया था। शेफ का कहना है कि कपल एक दूसरे के बर्थडे पर अक्सर केक बेक करते थे। आलिया के कुकिंग की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

आलिया अपनी बेटी राहा को प्यार से रारा और राहू कहकर बुलाती हैं।

आलिया अपनी बेटी राहा को प्यार से रारा और राहू कहकर बुलाती हैं।

आलिया ने नवंबर में दिया है बेटी को जन्म

आलिया और रणबीर कपूर ने सालों तक डेट करने के बाद 14 अप्रैल, 2022 को शादी कर ली थी। शादी के दो महीने बाद ही आलिया ने मां बनने की अनाउंसमेंट की थी। पिछले साल नवंबर में, आलिया ने बेटी राहा को जन्म दिया। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी। 2017 में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर दोनों की पहली मुलाकात हुई थी। फिर उसके बाद कपल ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। एक-दूसरे को 5 साल तक डेट किया था।

आलिया 9 साल की उम्र में रणबीर से पहली बार मिली थी। आलिया एक ऑडिशन के लिए गई थीं। वहां रणबीर असिस्टेंट डायरेक्टर का काम कर रहे थे। उस वक्त रणबीर की उम्र 19 साल थी।

आलिया 9 साल की उम्र में रणबीर से पहली बार मिली थी। आलिया एक ऑडिशन के लिए गई थीं। वहां रणबीर असिस्टेंट डायरेक्टर का काम कर रहे थे। उस वक्त रणबीर की उम्र 19 साल थी।

आलिया और रणबीर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

आलिया इन दिनों धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘बैजू बावरा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। एक्ट्रेस के साथ इसमें रणवीर सिंह भी नजर आएंगे। इस तरह ‘बैजू बावरा’ में रणवीर और आलिया तीसरी बार साथ दिखाई देंगे। दोनों को पहली बार फिल्म ‘गली बॉय’ में साथ देखा गया था। दूसरी बार यह जोड़ी ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आई थी। अब दोनों एक साथ ‘बैजू बावरा’ में नजर आने वाले हैं।

आलिया ने इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी एनिथिंग' में बताया था कि बेटी राहा से दूर जाने से उन्हें एंग्जाइटी होती है। उनका कहना है छोटी बच्ची को ऐसे छोड़कर जाना मुझे गिल्ट जैसा लगता है।

आलिया ने इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनिथिंग’ में बताया था कि बेटी राहा से दूर जाने से उन्हें एंग्जाइटी होती है। उनका कहना है छोटी बच्ची को ऐसे छोड़कर जाना मुझे गिल्ट जैसा लगता है।

वहीं रणबीर कपूर ‘एनिमल’ की सक्सेस के बाद अब ‘रामायण’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। रणबीर की फिल्म ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है। फिल्म ने तीसरे हफ्ते में चल रही इस फिल्म ने वर्किंग मंडे पर देशभर में 5 करोड़ 50 लाख रुपए की कमाई की। इसके साथ ही इस फिल्म का डोमेस्टिक कलेक्शन 519 करोड़ 64 लाख रुपए हो चुका है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *