Ranbir kapoor starrer Animal released in Bangladesh, 27 minutes of content removed by the Censor Board in Bangladesh | बांग्लादेश में रिलीज हुई 3 घंटे रन टाइम वाली एनिमल: डिलीट किया गया 27 मिनट का ऑब्जेक्शनेबल कंटेंट, सलार को भी क्लीयरेंस का इंतजार

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल इंडियन और ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली ‘A’ रेटेड हिंदी फिल्म बन चुकी है।

साढ़े 3 घंटे की इस फिल्म में कई वॉयलेंट और इंटीमेंट सीन हैं, जो दर्शकों को चौंकाते हैं। हाल ही में यह फिल्म बांग्लादेश में रिलीज हुई है।

एनिमल ने अब तक इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 533.98 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

एनिमल ने अब तक इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 533.98 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

एडिटिंग के बाद लगभग 3 घंटे की हुई फिल्म
खास बात यह है कि बांग्लादेश के सिनेमाघरों में इस फिल्म को कई वाॅयलेंट, इंटीमेट और डिस्टर्बिंग सीन डिलीट करके रिलीज किया है।

एक सूत्र ने जानकारी देते हुए कहा, ‘बांग्लादेश फिल्म सेंसर बोर्ड ने यह साफ तौर पर कहा था कि यह फिल्म तब तक रिलीज नहीं हो सकती जब तक इसके एडल्ट सीन काटे ना जाएं। मेकर्स इसके लिए तैयार हुए और फिल्म से करीब 27 मिनट के सीन कट गए। अब बांग्लादेश में रिलीज हुई इस फिल्म का रन टाइम 2 घंटे 56 मिनट है।

सूत्र ने आगे बताया, ‘जैसे कि उम्मीद थी, ऑडियंस फिल्म का सेंसर्ड वर्जन देखकर खुश नहीं है, क्याेंकि जो सीन काटे गए हैं उनसे फिल्म के शॉकिंग एलीमेंट पर असर पड़ा है।’ एनिमल, बांग्लादेश में 7 दिसंबर को रिलीज हुई थी।

फिल्म में कई ऐसे सीन हैं जहां जमकर खून-खराबा दिखाया गया है।

फिल्म में कई ऐसे सीन हैं जहां जमकर खून-खराबा दिखाया गया है।

सलार भी कर रही बांग्लादेश में क्लीयरेंस का इंतजार
एक अन्य साेर्स ने जानकारी दी है कि एनिमल के बाद ‘सलार’ भी बांग्लादेश में रिलीज होने का इंतजार कर रही है। फिल्म को इंडिया में ‘A’ रेटिंग मिली है और यह बांग्लादेश में रिलीज का इंतजार कर रही है। अब देखना यह होगा कि क्या इसे अगले हफ्ते वहां रिलीज किया जा सकेगा।

हालांकि, शाहरुख खान की ‘डंकी’ पूरी दुनिया की तरह बांग्लादेश में भी 21 दिसंबर को ही रिलीज हुई है।

इंडिया में 'A' रेटिंग के साथ रिलीज हुई सलार भी बांग्लादेश में रिलीज के लिए सेंसर क्लीयरेंस का वेट कर रही है।

इंडिया में ‘A’ रेटिंग के साथ रिलीज हुई सलार भी बांग्लादेश में रिलीज के लिए सेंसर क्लीयरेंस का वेट कर रही है।

बांग्लादेश में रिलीज हुई पहली हिंदी फिल्म थी पठान
शाहरुख खान की ‘पठान’, बांग्लादेश में रिलीज होने वाली बाॅलीवुड की पहली फिल्म थी। फिल्म 12 मई को बांग्लादेश में रिलीज हुई थी, जिसके बाद 27 अगस्त को सलमान खान स्टारर ‘किसी का भाई किसी की जान’ रिलीज हुई थी।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *