Ranbir kapoor shared his favorite moments related to daughter Raha | रणबीर ने शेयर किए बेटी राहा से जुड़े फेवरेट मोमेंट्स: बोले- उसके साथ आंखें मिलाना,उसका मुझे पहचान जाना, इससे खास कोई मेमोरी नहीं

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

45 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 25 दिसंबर 2023 को बेटी राहा कपूर का चेहरा मीडिया के सामने दिखाया। बातचीत के दौरान कई बार रणबीर और आलिया बेटी राहा की बात करते दिखाई दिए हैं। इसी बीच एक इंटरव्यू में रणबीर ने बेटी राहा के साथ अपना फेवरेट मोमेंट शेयर किया।

बेटी राहा के साथ रणबीर कपूर की फेवरेट मेमोरी

रणबीर कपूर ने अपनी बेटी राहा के साथ अपनी फेवरेट मेमोरी के बारे में खुलासा किया। टाटा एआईजी जीआईसी (TATA AIG GIC) के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो में रणबीर राहा के साथ अपना फेवरेट मोमेंट बताते हैं। उन्होंने कहा उसके साथ आंखें मिलाना, उसका एक दम से मुझे पहचान जाना, मुझे हग करना , किस करना। मुझे नहीं लगता कि इससे बेहतर कोई दूसरा मोमेंट मेरे लिए इससे खास होगा।

इसके अलावा एक्टर ने बताया कि उनका संडे कैसा बीतता है। उन्होंने कहा- रविवार को मैं अपनी बेटी राहा के साथ बहुत सारा समय बिताता हूं। घर का खाना खाता हूं। फुटबॉल, गोल्फ या पैडल टेनिस में से कोई एक खेल खेलता हूं। दिन खत्म करने से पहले एक फिल्म जरुर देखता हूं।

बेटी के लिए फिल्मों से ब्रेक लेंगे रणबीर

रणबीर कपूर ने फैंस के साथ जूम पर बातचीत के दौरान बताया था कि राहा के जन्म के बाद के शुरुआती महीनों में वो बेटी के साथ समय नहीं बिता पाए। दरअसल वो फिल्म एनिमल की शूटिंग में व्यस्त थे। हालांकि रणबीर ने कंफर्म कर दिया था कि वो फिल्मों से 6 महीने का ब्रेक लेने वाले हैं ताकि वो बेटी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकें। एक्टर अपने पिता बनने की जिम्मेदारी को निभाना चाहते हैं। क्योंकि पत्नी आलिया अपनी आने वाली फिल्म जिगरा की शूटिंग में बिजी रहने वाली हैं।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी, जिसके कुछ महीनों बाद उनके घर 16 नवंबर को बेटी राहा का जन्म हुआ था। रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने ही उनकी बेटी का नाम राहा रखा है, जिसका अर्थ, खुशी, फ्रीडम और ब्लिस है।

रणबीर कपूर को आखिरी बार संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल में देखा गया था। इस फिल्म में रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी, अनिल कपूर, शक्ति कपूर और सुरेश ओबेरॉय जैसे एक्टर्स नजर आए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की। रणबीर कपूर जल्द ही नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म रामायण में प्रभु श्रीराम का रोल प्ले करने वाले हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *