Ranbir Kapoor seen wearing police uniform, rohit shetty, ranbir kapoor, singham again, police, cop uniform, social media viral | पुलिस की वर्दी पहने दिखे रणबीर कपूर: मूंछ लगाए रोहित शेट्टी के साथ दिया पोज, एड शूट से वायरल हुए फोटोज

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

36 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रणबीर कपूर को अपने करियर की सबसे बड़ी सफलता ‘एनिमल’ से मिली। संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने दुनियाभर में तकरीबन 817 करोड़ का कलेक्शन किया। इंटरनेट पर हाल ही में रणबीर कपूर की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में रणबीर पुलिस की वर्दी पहने, रोहित शेट्टी के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।

रणबीर कपूर मूंछ लगाए पुलिस की वर्दी में दिखे
रणबीर कपूर ने ‘एनिमल’ फिल्म में जबरदस्त परफॉर्मेंस दी। फिल्म में उनका खूंखार और अल्फा मेल का किरदार लोगों ने भी खूब पसंद किया। बुधवार से रणबीर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं। फोटोज में रणबीर पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं। उन्होंने मूंछ भी लगाई हुई है। डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ रणबीर एक फोटो में पोज देते भी दिखाई दिए। रणबीर और रोहित शेट्टी को साथ में देखकर फैंस अनुमान लगाने लगे कि शायद रणबीर डायरेक्टर की आने वाली मल्टीस्टारर फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में कैमियो करते नजर आ सकते हैं। फैंस को लगा कि शायद रणबीर रोहित की कॉप यूनिवर्स का हिस्सा बन सकते हैं। फोटोज देखें..

एक एड शूट के दौरान रणबीर कपूर और रोहित शेट्टी।

एक एड शूट के दौरान रणबीर कपूर और रोहित शेट्टी।

रणबीर कपूर मूंछ लगाए और पुलिस की वर्दी पहने दिखे।

रणबीर कपूर मूंछ लगाए और पुलिस की वर्दी पहने दिखे।

जहां एक फैन ने लिखा- हम रणबीर को इस लुक में देखना चाहते हैं। वहीं दूसरे ने लिखा- रणबीर को देखकर कॉप वाली वाइब आ रही है। बता दें, रणबीर और रोहित ने किसी फिल्म नहीं बल्कि एक एड शूट के लिए साथ में कॉलेबोरेट किया है।

फैंस को रणबीर कपूर का लुक काफी पसंद आया।

फैंस को रणबीर कपूर का लुक काफी पसंद आया।

रोहित शेट्टी अपनी कॉप यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म शूट कर रहे हैं
डायरेक्टर रोहित शेट्टी इन दिनों ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। ये एक मल्टीस्टारर फिल्म है जिसमें अजय देवगन, करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ जैसे कलाकार हैं। रोहित शेट्टी ने भी फिल्म के क्रेज को बरकरार रखने के लिए एक-एक करके सारे स्टार्स के लुक रिवील किए थे। ये फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें, ये रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म होगी।

इसके अलावा रोहित शेट्टी अमेजन प्राइम वीडियो पर अपनी पहली वेब सीरीज- इंडियन पुलिस फोर्स की रिलीज का भी इंतजार कर रहे हैं। इस वेब सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी नजर आएंगे।

फिल्म ‘सर्कस’ के लिए रोहित ने अपनी गलती मानी
करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ के 8वें सीजन में रोहित शेट्टी और अजय देवगन साथ नजर आए थे। शो के दौरान रोहित ने अपनी आखिरी रिलीज ‘सर्कस’ की असफलता के बारे में बात की। उन्होंने कहा- हां हमसे गलती हुई। ये फिल्म कोविड के समय बनी थी। ‘सर्कस’ को ‘सूर्यवंशी’ से पहले बनाया गया था। मैं मानता हूं कहीं न कहीं एक डायरेक्टर के तौर पर मुझसे ‘सर्कस’ फिल्म में गलती हुई। हालांकि ये उतनी बड़ी फिल्म नहीं थी, शायद इसलिए फिल्म की रिलीज के तीन दिन बाद से ही मैं अपनी आने वाली वेब सीरीज की शूटिंग करने लगा था। बता दें, 150 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ‘सर्कस’ बॉक्स ऑफिस पर एक फ्लॉप साबित हुई थी। इस फिल्म ने दुनियाभर में तकरीबन 61 करोड़ का कलेक्शन किया था।

करण जौहर के टॉक शो में अजय देवगन और रोहित शेट्टी साथ नजर आए।

करण जौहर के टॉक शो में अजय देवगन और रोहित शेट्टी साथ नजर आए।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *