Ranbir Kapoor hikes his fee After the success of Animal, film earns 915 cr on Global Box Office | एनिमल की सफलता के बाद रणबीर ने डबल की फीस!: प्रति फिल्म 65 करोड़ चार्ज करेंगे, 2023 में दाे फिल्मों ने कमाए 1135 करोड़

hindinewsviral.com
2 Min Read

[ad_1]

1 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन किया था। अब सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म के सफल होने के बाद रणबीर ने अपनी फीस हाइक कर ली है।

एक रिपोर्ट की मानें तो एनिमल की सफलता को देखते हुए रणबीर ने अपनी फीस 30 करोड़ रुपए से बढ़ाकर सीधा 65 करोड़ रुपए कर ली है। हालांकि, अभी तक इस पर एक्टर या उनकी टीम की तरफ से कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है।

एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर 915 करोड़ की कमाई करके रणबीर के करियर को फिर से बूस्ट किया है।

एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर 915 करोड़ की कमाई करके रणबीर के करियर को फिर से बूस्ट किया है।

रणबीर की फैमिली को भी नहीं पता उनकी फीस डिटेल्स
रणबीर से जुड़े एक करीबी की मानें तो उनकी वाइफ आलिया और उनकी मां नीतू कपूर को भी नहीं पता कि एनिमल के बाद रणबीर अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए कितनी फीस ले रहे हैं।

8 करोड़ से बढ़कर 50 करोड़ हुई सनी की फीस
रिपोर्ट्स की मानें तो हर एक्टर अपनी फिल्म की सफलता के बाद अपनी फीस बढ़ाता है। इससे पहले सनी देओल ने भी ‘गदर-2’ के बाद फीस हाइक की थी। फिल्म रिलीज होने के पहले एक्टर मात्र 8 कराेड़ रुपए चार्ज करते थे। अब चर्चा है कि एक्टर प्रति फिल्म 50 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं।

691 करोड़ की कमाई के साथ गदर-2 पिछले साल चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी।

691 करोड़ की कमाई के साथ गदर-2 पिछले साल चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी।

2023 में दाे फिल्मों ने कमाए थे 1135 करोड़
साल 2023 में रणबीर की दो फिल्में रिलीज हुईं। दोनों ने ही कमाल का बिजनेस किया। जहां मार्च में रिलीज हुई ‘तू झूठी मैं मक्कार’ ने 220 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। वहीं ‘एनिमल’ अब तक वर्ल्ड वाइड 915 करोड़ रुपए कमा चुकी है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *