Ranbir Kapoor Christmas Lunch Viral Video Controversy | Jai Mata Di | रणबीर कपूर के खिलाफ धार्मिक भावनाएं आहत करने की शिकायत: क्रिसमस पर केक जलाकर बोला था जय माता दी, पुलिस ने दर्ज नहीं की FIR

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

1 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के खिलाफ कथित तौर पर धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में मुंबई के घाटकोपर पुलिस स्टेशन में शिकायत की गई है।

हाल ही में रणबीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वो केक को आग लगाने के बाद ‘जय माता दी’ बोलते नजर आए थे। रणबीर के इस वीडियो की काफी आलोचना भी हुई थी।

कपूर परिवार की क्रिसमस पार्टी से रणबीर का यह वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वो शराब डले हुए केक को आग लगाकर जय माता दी बोलते नजर आए थे।

कपूर परिवार की क्रिसमस पार्टी से रणबीर का यह वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वो शराब डले हुए केक को आग लगाकर जय माता दी बोलते नजर आए थे।

4 सेक्शन के तहत मामला दर्ज करने की मांग
अब बॉम्बे हाई कोर्ट के वकील आशीष राय और पंकज मिश्रा ने रणबीर के खिलाफ यह शिकायत की है, जिसमें उन्होंने IPC (भारतीय दंड संहिता) की धारा 295A, 298, 500 और 34 के तहत मामला दर्ज करने की मांग की है। हालांकि, पुलिस ने अब तक इस मामले में कोई FIR दर्ज नहीं की है।

जानिए इन सेक्शन का मतलब

  • सेक्शन 295A- जानबूझकर किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाना
  • सेक्शन 298- धार्मिक भावनाओं को आहत करते हुए जानबूझकर किसी शब्द का इस्तेमाल करना
  • सेक्शन 500- मानहानि
  • सेक्शन 34- सामान्य इरादे से कई व्यक्तियों द्वारा किया गया आपराधिक कार्य

कपूर परिवार की क्रिसमस पार्टी का है वीडियो
कपूर खानदान में हर साल धूमधाम से क्रिसमस मनाने की परंपरा है। इस बार भी क्रिसमस के खास मौके पर पूरे परिवार ने मुंबई में साथ लंच किया था। यह वीडियो उसी दौरान का है।

बेटी राहा के साथ रणबीर और आलिया।

बेटी राहा के साथ रणबीर और आलिया।

रणबीर-आलिया ने क्रिसमस पर बेटी को किया था इंट्रोड्यूस
वैसे क्रिसमस के खास मौके पर रणबीर और आलिया ने अपने फैंस को एक तोहफा भी दिया था। कपल ने पहली बार अपनी एक साल की बेटी राहा को मीडिया से इंट्रोड्यूस भी करवाया था, जिसके बाद राहा की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

एनिमल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली ए सर्टिफाइड फिल्म है।

एनिमल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली ए सर्टिफाइड फिल्म है।

वर्ल्डवाइड 900 करोड़ के करीब पहुंची एनिमल
वर्कफ्रंट पर रणबीर की हालिया रिलीज फिल्म ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है। फिल्म ने अब तक इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 540 करोड़ और वर्ल्डवाइड 880.83 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है।

इस खबर से जुड़ी यह खबर भी पढ़ें…

रणबीर-आलिया की बेटी राहा का पहला फोटो:कपल ने फैंस को दिया क्रिसमस का तोहफा, नीली आंखें देखकर यूजर्स ने ऋषि कपूर से किया कम्पेयर

रणबीर कपूर और आलिया भट्‌ट ने अपने फैंस को क्रिसमस का तोहफा दिया है। कपल पहली बार पैपराजी के सामने बेटी पूरी खबर यहां पढ़ें…

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *