Ranbir Kapoor asked co-stars to predict how much Animal would earn, Anil Kapoor said Rs 350 cr | अनिल कपूर ने 350 करोड़ का प्रेडिक्शन किया था: रश्मिका को लगा 300 करोड़ कमाएगी एनिमल; प्रोड्यूसर को उम्मीद थी..500 करोड़ क्रॉस करेगी फिल्म

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

8 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एनिमल के प्रोड्यूसर प्रणय रेड्डी वांगा ने कहा कि अगर उनकी फिल्म थोड़ी छोटी रहती तो आराम से 30-35 करोड़ ज्यादा कमाती। हालांकि फिल्म की लेंथ कम रखने से इसकी आत्मा मर जाती। प्रणय ने कहा कि टिकटों के रेट भी 250 रुपए के आस-पास रखे गए थे। ऊपर से सैम बहादुर के साथ इसका क्लैश भी हो गया था।

प्रयण के मुताबिक, अनिल कपूर ने प्रेडिक्शन किया था कि फिल्म 350 करोड़ रुपए का कलेक्शन करेगी। वहीं रश्मिका मंदाना को लगा था कि फिल्म 300 करोड़ के आस-पास रहेगी। हालांकि प्रणय को पता था कि फिल्म 500 करोड़ के आंकड़े को छू लेगी।

प्रणय ने कहा कि जिस तरीके से फिल्म की मेकिंग की गई थी, अगर यह 500 करोड़ क्लब में नहीं जाती तो उन्हें ताज्जुब होता। बता दें कि एनिमल एक दिसंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 539 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है जबकि वर्ल्डवाइड यह आंकड़ा 880 करोड़ रुपए तक पहुंच चुका है।

रणबीर ने सभी से फिल्म का कलेक्शन प्रेडिक्ट करने को कहा
प्रणय रेड्डी वांगा ने पिंकविला से बात करते हुए कहा- फिल्म से जुड़े सभी लोग हैदराबाद में जुटे हुए थे। रणबीर कपूर ने वहां मौजूद सबसे पूछा कि फिल्म कितने रुपए तक कमा सकती है। अनिल कपूर सर ने कहा कि उनके हिसाब से फिल्म 350 करोड़ रुपए तक कमाएगी। 400 करोड़ कमा ले तो सोने पर सुहागा होगा।

रश्मिका मंदाना से भी प्रेडिक्ट करने को कहा गया। रश्मिका ने कहा कि उनसे हिसाब से देखें तो फिल्म 300 करोड़ तक कमा सकती है। टी-सीरीज के फाउंडर भूषण कुमार ने अनुमान लगाने से मना कर दिया।

अनिल कपूर ने फिल्म में रणबीर कपूर के पिता बलवीर सिंह का किरदार निभाया है।

अनिल कपूर ने फिल्म में रणबीर कपूर के पिता बलवीर सिंह का किरदार निभाया है।

प्रणय को उम्मीद थी फिल्म 500 करोड़ कमाएगी
प्रणय आगे कहते हैं- रणबीर कपूर ने मुझे भी प्रेडिक्ट करने को कहा। मैंने कहा कि अगर फिल्म 500 करोड़ तक नहीं कमा पाई तो मैं काफी निराश हो जाऊंगा। इससे कम की उम्मीद मैं नहीं कर सकता। मेरी बात सुनकर रणबीर काफी खुश हुए। अब यह बात सच साबित हो गई है, तो काफी खुशी हो रही है।

प्रणय रेड्डी वांगा (बाएं) फिल्म एनिमल के को-प्रोड्यूसर हैं। उनके साथ भूषण कुमार( बीच में) और छोटे भाई संदीप रेड्डी वांगा (दाएं) हैं। भूषण कुमार की कंपनी टी-सीरीज के बैनर तले फिल्म बनी है। संदीप रेड्डी वांगा ने फिल्म का डायरेक्शन किया है।

प्रणय रेड्डी वांगा (बाएं) फिल्म एनिमल के को-प्रोड्यूसर हैं। उनके साथ भूषण कुमार( बीच में) और छोटे भाई संदीप रेड्डी वांगा (दाएं) हैं। भूषण कुमार की कंपनी टी-सीरीज के बैनर तले फिल्म बनी है। संदीप रेड्डी वांगा ने फिल्म का डायरेक्शन किया है।

A सर्टिफिकेट और नॉन हॉलिडे रिलीज के बावजूद फिल्म ने 850 करोड़ कमा लिए
प्रणय ने कहा कि एनिमल साढ़े तीन घंटे की फिल्म है। ऊपर से इसे A सर्टिफिकेट भी दिया गया है। फिल्म जब रिलीज हुई तो इसके आस-पास कोई छुट्टी भी नहीं थी। दूसरी फिल्मों की तुलना में इसके टिकट प्राइस भी कम रखे गए। इन सभी वजहों के बावजूद फिल्म ने 850 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया।

प्रणय ने कहा कि वो चाहते तो फिल्म की लेंथ छोटी रख सकते थे। इंटरवल के बाद 30 मिनट के सीन को कम किया जा सकता था। हालांकि फिर बॉबी देओल की एंट्री तुरंत दिखानी पड़ती। यही सोचकर इंटरवल के बाद कहानी को थोड़ा आगे बढ़ाया गया। ऐसा सिर्फ इसलिए किया गया था ताकि बॉबी देओल की एंट्री लार्जर और इम्पैक्टफुल लगे।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *