Ram Charan will play Shri Ram in Hanuman sequel Jai Hanuman, Prashanth Varma to develop a cinematic universe | हनुमान के सीक्वल में श्रीराम का रोल करेंगे राम चरण!: ‘जय हनुमान’ होगा सेकेंड पार्ट का टाइटल, 20 कहानियां जोड़कर 12 सुपरहीरो इंट्रोड्यूस करेंगे डायरेक्टर

hindinewsviral.com
2 Min Read

[ad_1]

27 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

प्रशांत वर्मा निर्देशित और तेजा सज्जा स्टारर फिल्म ‘हनुमान’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही हैं। फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इस फिल्म के एंड क्रेडिट्स में मेकर्स ने इसके सीक्वल ‘जय हनुमान’ की अनाउंसमेंट की है।

राम चरण इससे पहले फिल्म 'RRR' के क्लाइमैक्स में राम के अवतार में नजर आए थे।

राम चरण इससे पहले फिल्म ‘RRR’ के क्लाइमैक्स में राम के अवतार में नजर आए थे।

‘RRR’ में भी राम के लुक में दिखे थे राम चरण
सुनने में आया है कि ‘हनुमान’ के इस सेकेंड पार्ट ‘जय हनुमान’ के लिए मेकर्स ने साउथ के सुपरस्टार राम चरण को अप्रोच किया है। मेकर्स चाहते हैं कि वो फिल्म में श्रीराम का रोल प्ले करें। हालांकि, अभी तक इस मामले में ना तो मेकर्स की तरफ से कोई कन्फर्मेशन सामने आई है और ना ही राम चरण की टीम की तरफ से। राम चरण इससे पहले सुपरहिट फिल्म ‘आरआरआर’ में राम के अवतार में नजर आ चुके हैं।

12 जनवरी को रिलीज हुई हनुमान ने 5 दिनों में वर्ल्डवाइड 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है।

12 जनवरी को रिलीज हुई हनुमान ने 5 दिनों में वर्ल्डवाइड 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है।

हनुमान के आगे जोड़ी जाएंगी 20 और कहानियां
फिल्म हनुमान प्रशांत के सिनेमेटिक यूनिवर्स का पहला पार्ट है। डायरेक्टर आगे इसी यूनिवर्स के तहत 20 कहानियों के जरिए 12 सुपरहीरो इंट्रोड्यूस करेंगे। इस यूनिवर्स की सेकेंड इंस्टॉलमेंट ‘अधीरा’ होगी। इस फिल्म से साउथ के मशहूर प्रोड्यूसर डीवीवी दनय्या के बेटे कल्याण डेब्यू करेंगे।

हनुमान के मुहूर्त शॉट के दौरान क्लैपबोर्ड पकड़े डायरेक्टर प्रशांत।

हनुमान के मुहूर्त शॉट के दौरान क्लैपबोर्ड पकड़े डायरेक्टर प्रशांत।

डेब्यू फिल्म के लिए जीते थे दो नेशनल अवॉर्ड्स
34 साल के प्रशांत को टॉलीवुड के यंग एंड एम्बिशियस डायरेक्टर्स में से माना जाता है। उन्होंने 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘Awe’ से डेब्यू किया था। इसे डायरेक्ट करने के साथ-साथ प्रशांत ने इसकी कहानी भी लिखी थी। इस फिल्म को दो कैटेगरी में नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीता था। इसके बाद प्रशांत ने कलकी, जॉम्बी रेड्‌डी और अद्भुतम जैसी फिल्में बनाईं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *