Rakul-Jackie’s pre-wedding date revealed | रकुल-जैकी की प्री-वेडिंग डेट सामने आई: 19-20 फरवरी को गोवा में होगा फंक्शन, फैमिली और दोस्तों की मौजूदगी में 21फरवरी को करेंगे शादी

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

24 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों की शादी से जुड़ी नई अपडेट सामने आई है। नई डेट के अनुसार, 19 और 20 फरवरी को गोवा में प्री-वेडिंग फंक्शन होंगे। इसके बाद 21 फरवरी को जैकी के साथ रकुल शादी के बंधन में बंध जाएंगी।

Delhi Times के सूत्र के अनुसार, कपल शादी की डेट और फंक्शन को प्राइवेट रखना चाहता है। डिजाइनर्स से लेकर फोटोग्राफर तक, किसी को भी तारीख के बारे में जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, रकुल या जैकी की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

प्राइवेट सेरेमनी में होगी नो फोन पॉलिसी

कुछ समय पहले हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट ने खुलासा किया था कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अपनी शादी को प्राइवेट रखने की तैयारी में हैं। ऐसे में शादी में नो फोन पॉलिसी होगी। शादी की कोई तस्वीर लीक न हो, इसलिए शादी में आए गेस्ट अपने पास फोन नहीं रख पाएंगे।

2022 में रकुल ने रिश्ते पर लगाई थी मुहर

रकुल और जैकी करीब 2 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ वेकेशन पर जाते रहते हैं। रकुल ने 2022 में अपने बर्थडे पर जैकी के साथ एक रोमांटिक फोटो पोस्ट कर अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया था। उन्होंने जैकी को उस साल का ‘सबसे बड़ा गिफ्ट’ बताया था।

अपनी लव स्टोरी के बारे में रकुल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो दोनों पड़ोसी थे, लेकिन कभी उनकी बातचीत नहीं हुई थी। फिर एक कॉमन फ्रेंड के जरिए दोनों मिले। इस मुलाकात के बाद दोनों में बातचीत शुरू हुई। कुछ समय की दोस्ती के बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे।

लगभग 41 फिल्मों में नजर आ चुकी हैं रकुल

रकुल का जन्म 10 अक्टूबर 1990 को नई दिल्ली में रहने वाले पंजाबी सिख परिवार में हुआ था। रकुल बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं। इसी कारण उन्होंने 18 साल की उम्र में मॉडलिंग करना शुरू किया था। फिर उन्होंने 2009 में कन्नड़ फिल्म गिली से एक्टिंग डेब्यू किया। 2014 की फिल्म यारियां से उन्होंने बाॅलीवुड डेब्यू किया था। कन्नड़, हिंदी फिल्मों के अलावा उन्होंने तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है। वो अब तक 41 फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वहीं, वो आने वाले दिनों में कमल हसन के साथ इंडियन 2 में दिखाई देंगी। ये 1996 की फिल्म इंडियन का सीक्वल है।

अपकमिंग फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के प्रोड्यूसर हैं जैकी

जैकी भगनानी ने फिल्म कठपुतली, गणपत, मिशन रानीगंज जैसी फिल्मों में बतौर प्रोड्यूसर काम किया है। उन्होंने रहना है तेरे दिल में, कल किसने देखा जैसी फिल्मों में बतौर एक्टर भी काम किया है। आने वाले दिनों में रिलीज होने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां उन्हीं के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही है। फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ लीड रोल में रहेंगे। फिल्म को इसी साल ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *