Rajkumar Hirani completes 20 years in the industry, Aamir khan, Shahrukh Khan and Ranbir Kapoor wishesh director | इंडस्ट्री में राजकुमार हिरानी के 20 साल पूरे: शाहरुख ने कहा- आपकी फिल्में देखकर बड़े हुए, आमिर बोले- डंकी का मैजिक देखने को बेकरार हूं

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

1 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी ने साल 2003 में सुपरहिट फिल्म ‘मुन्नाभाई MBBS’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। हाल ही में हिरानी ने इंडस्ट्री में 20 साल पूरे किए।

इस खास मौके पर शाहरुख खान, आमिर खान, रणबीर कपूर और विक्की कौशल समेत कई फेमस बॉलीवुड सेलेब्स ने हिरानी को बधाई दी।

वीडियो में शाहरुख, रणबीर और आमिर समेत कई बॉलीवुड एक्टर्स ने राजू को इंडस्ट्री में 20 साल पूरे होने की बधाई दी।

वीडियो में शाहरुख, रणबीर और आमिर समेत कई बॉलीवुड एक्टर्स ने राजू को इंडस्ट्री में 20 साल पूरे होने की बधाई दी।

SRK बोले- ‘आपकी सभी फिल्मों को प्यार दिया है’
राजकुमार हिरानी फिल्म्स के ऑफिशियल पेज पर शेयर किए गए इस वीडियो की शुरुआत शाहरुख खान की क्लिप से होती है। राजू को बधाई देते हुए शाहरुख कहते हैं, ‘हाय राजू सर, हम सभी आपकी फिल्में देखते हुए बड़े हुए हैं और हमने उन सभी फिल्मों को प्यार दिया है फिर चाहे वो मुन्नाभाई हो.. 3 इडियट्स हो या डंकी हो।’ शाहरुख ने इस क्लिप में राजू को डंकी का हिस्सा बनाने के लिए भी शुक्रिया कहा।

रणबीर बोले- आप सबसे बेहतरीन इंसान
रणबीर कपूर ने भी वीडियो में राजू को बधाई दी। उन्होंने कहा- ‘फिल्म इंडस्ट्री में आपके साथ काम करने का मौका पाना बहुत बड़ी बात है। मुझे नहीं लगता कि आपसे बेहतर इंसान कोई और होगा।’

आमिर ने बताया राजू को अपना फेवरेट डायरेक्टर
वहीं वीडियो में आमिर खान ने भी राजू को बधाई दी। उन्होंने राजू और शाहरुख की अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ को भी शुभकामनाएं दीं। आमिर ने कहा- ‘राजू आप मेरे फेवरेट डायरेक्टर हो। 20 साल पूरे करने की बधाई। हम उस मैजिक को देखने के लिए बेकरार हैं जो आपने और शाहरुख ने डंकी में क्रिएट किया होगा। बेस्ट ऑफ लक।’

इसके अलावा वीडियो में विक्की कौशल, विद्या बालन, शरमन जोशी, आर माधवन और तापसी पन्नू ने भी इस वीडियो के जरिए डायरेक्टर को बधाई दी।

हिरानी की पहली फिल्म 2003 में रिलीज हुई मुन्नाभाई एमबीबीएस थी।

हिरानी की पहली फिल्म 2003 में रिलीज हुई मुन्नाभाई एमबीबीएस थी।

अब तक हिरानी के नाम है 100% सक्सेस रिकॉर्ड
हिरानी ने 20 साल में 8 फिल्मों पर काम किया है। इनमें से 6 से वो बतौर डायरेक्टर, एक से एडिटर और एक से बतौर प्रोड्यूसर जुड़े रहे। कमाल की बात यह है कि आज तक हिरानी की कोई भी फिल्म फ्लॉप नहीं रहे। उनके नाम अब तक 100% सक्सेस रिकॉर्ड है।

फिल्म डंकी 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

फिल्म डंकी 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

डंकी में शाहरुख के साथ पहली बार काम किया
बतौर निर्देशित राजू की 6 फिल्मों में ‘मुन्नाभाई सीरीज’, ‘3 इडियट्स’, ‘पीके’ और ‘संजू’ जैसी जबरदस्त कमाई करने वाली फिल्मों के नाम हैं। अब 21 दिसंबर को राजू की अगली फिल्म डंकी रिलीज हो रही है। इसमें उन्होंने पहली बार शाहरुख के साथ काम किया है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *