Rajinikanth leaves for Ayodhya WIith Dhanush, kangana ranaut randeep huda reached | रजनीकांत हुए अयोध्या के लिए रवाना: प्राण प्रतिष्ठा समारोह में दामाद के साथ होंगे शामिल, कंगना रनोट ने अयोध्या पहुंचकर लगाई झाड़ू

hindinewsviral.com
2 Min Read

[ad_1]

14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन का प्राण प्रतिष्ठा समारोह होने वाले है, जिसमें शामिल होने के लिए देशभर की नामी हस्तियां अयोध्या का सफर कर रही हैं। साउथ सुपरस्टार रजनीकांत भी इसमें शामिल होने के लिए चेन्नई से रवाना हो चुके हैं। एयरपोर्ट पर रजनीकांत के साथ उनके दामाद धनुष को भी स्पॉट किया गया है।

रविवार दोपहर को रजनीकांत को चेन्नई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। वो चेन्नई से अयोध्या के लिए निकले हैं। उनके साथ धनुष भी स्पॉट हुए हैं।

विवेक ऑबेरॉय भी प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए अयोध्या के लिए रवाना हो चुके हैं। उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है।

एक्टर रणदीप हुड्डा भी पत्नी लिन लैशराम के साथ मुंबई से अयोध्या के लिए रवाना हो चुके हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर रणदीप ने पैपराजी का साथ देते हुए जय श्री राम के नारे भी लगाए हैं।

कंगना रनोट और अनु मलिक पहुंचे अयोध्या

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट 21 जनवरी को ही अयोध्या पहुंच चुकी हैं।

कंगना को अयोध्या की हनुमान गढ़ी मंदिर की सीढ़ियों में झाड़ू लगाते हुए भी देखा गया है।

कंगना को अयोध्या की हनुमान गढ़ी मंदिर की सीढ़ियों में झाड़ू लगाते हुए भी देखा गया है।

कंगना रनोट हनुमान गढ़ी मंदिर में हुए यज्ञ में भी शामिल हुई थीं।

कंगना रनोट हनुमान गढ़ी मंदिर में हुए यज्ञ में भी शामिल हुई थीं।

कंगना के अलावा एक्टर रवि किशन, अनु मलिक और मधुर भंडारकर जैसे कई सेलेब्स भी अयोध्या पहुंच चुके हैं।

इन सेलेब्स को भी मिला है प्राण प्रतिष्ठा समारोह का न्योता

22 जनवरी को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए बॉलीवुड के कई सेलेब्स को न्योता मिला है। विराट कोहली- अनुष्का शर्मा, प्रभास, अमिताभ बच्चन, श्रद्धा कपूर, रणबीर कपूर- आलिया भट्ट भी न्योता मिलने पर समारोह में शामिल हो सकते हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *