Raha seen in a hair clip given by a fan, ranbir kapoor, alia bhatt, raha kapoor, christmas celebration, revealed face | मात्र ₹531 का हेयर क्लिप पहने दिखीं रणबीर-आलिया की बेटी: सोशल मीडिया पर फैन का दावा, बोला- मैंने राहा को गिफ्ट की थी यह क्लिप

hindinewsviral.com
5 Min Read

[ad_1]

5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

क्रिसमस के मौके पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपने फैंस को एक प्यारा-सा तोहफा दिया। इस दौरान कपल ने अपनी बेटी राहा को पहली बार मीडिया से रूबरू कराया। हालांकि इंटरनेट पर एक फैन दावा कर रहा है कि इस दौरान जो हेयर क्लिप राहा ने अपने बालों पर लगाई थी, वो उसी फैन ने गिफ्ट की थी। फैन ने वही हेयर क्लिप की फोटो डालकर प्राइस टैग भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।

हेयर क्लिप की कीमत तकरीबन 531 रुपए है
क्रिसमस के मौके पर ये परंपरा है कि पूरा कपूर खानदान इकट्ठा होकर लंच करता है और क्रिसमस सेलिब्रेट करता है। ऐसे में सोमवार की दोपहर रणबीर और आलिया रणधीर कपूर के घर पहुंचे। वहां दोनों ने पहली बार बेटी राहा को मीडिया से मिलवाया। राहा व्हाइट फ्रॉक में बेहद प्यारी लग रही थी। बालों की दो पोनीटेल बनाए और क्लिप लगाए राहा पापा रणबीर की गोद में काफी क्यूट नजर आई। अब एक फैन इंटरनेट पर दावा कर रहा है कि ये हेयर क्लिप उस फैन ने रणबीर-आलिया को बेटी राहा के लिए गिफ्ट किए थे। इतना ही नहीं फैन ने सोशल मीडिया पर प्राइस टैग भी रिवील किया। इसकी कीमत $6.91 यानी कि तकरीबन 531 रुपए है।

'रालिया' के फैन ने रणबीर और आलिया को थैंक यू कहा।

‘रालिया’ के फैन ने रणबीर और आलिया को थैंक यू कहा।

बता दें, ये हेयर क्लिप अमेरिका के पॉपुलर चिल्ड्रन ब्रांड Carters की है। ब्रांड के ऑफिशियल पेज पर ये हेयर क्लिप ‘पैक ऑफ 4’ में आती है। खास बात है कि इन हेयर क्लिप्स को हाथों से बनाया जाता है और ये 24 महीने तक के बच्चों के लिए बहुत अच्छी रहती हैं। इसके अलावा फैन ने पोस्ट के जरिए कपल को थैंक यू भी कहा। उन्होंने कैप्शन लिखा- मैं बहुत खुश हूं कि राहा ने अपने पहले पब्लिक अपीयरेंस में मेरी दी हुई हेयर क्लिप लगाई है।

राहा का फेस देख फैंस काफी एक्साइटेड हो गए
राहा को पहली बार देख रणबीर-आलिया के फैंस बेहद एक्साइटेड हो गए। उन्होंने भी राहा की खूब तारीफ की। कई फैंस ने राहा के फेस की तुलना रणबीर के पिता और दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर से की। वहीं कई फैंस को राहा की आंखें बहुत अच्छी लगी। बता दें, रणबीर और आलिया ने 14 अप्रैल, 2022 में शादी की और , उसी साल 6 नवंबर को राहा का जन्म हुआ।

आलिया ने KWK शो में बताया था कि राहा किसकी तरह दिखती है
‘कॉफी विद करण’ शो में इस साल आलिया भट्ट और करीना कपूर एक साथ नजर आई थीं। ऐसे में जब शो के होस्ट करण जौहर ने बेटी राहा के बारे में पूछा तो आलिया ने बताया कि आलिया लाइफ के इस (मां बनने के) फेज को काफी एंजॉय कर रही हैं। वो लोगों को अपनी बेटी राहा की तस्वीरें दिखाती हैं। वे राहा से मम्मा कहां है, पापा कहां है- जैसे सवाल पूछती हैं। जब राहा इन सवालों के जवाब में आलिया और रणबीर की ओर इशारा करती है, तो उन्हें बहुत खुशी होती है।

इसी बीच करीना ने कहा कि राहा रणबीर की तरह दिखती है। इस पर करण हंसे और बोले- ये कपूर खानदान वाली बात है। वे चाहते हैं कि उनके सभी बच्चे उनके जैसे दिखें। इस बात पर आलिया ने कहा कि राहा रणबीर के पिता ऋषि कपूर जैसे दिखती है।
ये भी पढ़ें..
रणबीर-आलिया की बेटी राहा का पहला फोटो:कपल ने फैंस को दिया क्रिसमस का तोहफा, नीली आंखें देखकर यूजर्स ने ऋषि कपूर से किया कम्पेयर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी बेटी राहा के साथ नए साल की छुट्टियां मनाने मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए।
पूरी खबर के लिए यहां क्लिक करें..
बेटी राहा के साथ दिखे रणबीर-आलिया:शाहिद वाइफ मीरा के साथ नजर आए, मुंबई एयरपोर्ट पर बॉलीवुड सेलेब्स स्पॉट हुए

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *