Radhika Madan Fled From The Set Of Colors Tv Show Meri Aashiqui Tumse Hi After Got Tired From Retakes

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

Radhika Madan Fled Away From Set: राधिका मदान ने कलर्स के शो ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ से एक्टिंग डेब्यू किया था. सीरियल में राधिका शक्ति अरोड़ा के साथ दिखाई दीं और घर-घर में ईशानी के किरदार से पहचानी गईं. पहले ही टीवी सीरियल से दिल जीत लेने वाली और लंबी फैन फॉलोविंग बना लेने वाली राधिका बहुत जल्द बॉलीवुड में एंट्री लेने में कामयाब रहीं. उन्होंने फिल्म ‘पटाखा’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया.

राधिका मदान ने दो सालों तक ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ में काम किया. इस दौरान उनका सफर काफी रोमांचक रहा. एक बार तो एक्ट्रेस शो के सेट से ही फरार हो गई थीं. इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने आजतक को दिए एक इंटरव्यू में किया था. उन्होंने बताया था कि उन्हें एक्टिंग का काम थोड़ा मुश्किल लगता था. 


रीटेक से थककर हुईं सेट से फरार
राधिका मदान ने बताया कि एक बार एक सीन के लिए उन्हें कई बार रीटेक देना पड़ रहा था. ऐसे में जब वे देते-देते थक गईं तो वे ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ के सेट से भाग गईं. यह उसकी शूटिंग का पहला ही दिन था.  एक्ट्रेस रीटेक से डर गई थीं जिसके बाद वे स्टूडियो से भाग निकलीं. हालांकि बाद में यूनिट के मेंबर्स उन्हें ढूंढकर सेट पर वापस ले आए थे. 

बचपन से था डांसर बनने का सपना
‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ के अलावा राधिका मदान डांस रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा 8’ का भी हिस्सा रही हैं. एक्ट्रेस ने रिवील किया था कि वे हमेशा से एक डांसर बनना चाहती थीं. इसके लिए उन्होंने फॉरेन एकेडमी में एडमिशन भी ले लिया था लेकिन इस बीच ही उन्हें ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ ऑफर हो गई.


इन फिल्मों का हिस्सा रहीं राधिका
टीवी की दुनिया में नाम कमाने के बाद राधिका ने बॉलीवुड का रुख किया और विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘पटाखा’ के साथ डेब्यू किया. इसके बाद वे ‘मर्द को दर्द नहीं होता’, ‘अंग्रेजी मीडियम’, ‘शिद्दत’, ‘मोनिका: ओ माय डार्लिंग’, ‘कुत्ते’ और ‘सजनी शिंदे का वायरल वीडियो’ जैसी फिल्मों में दिखाई दीं. 

ये भी पढ़ें: Sam Bahadur Box Office Collection Day 4: मंडे को बॉक्स ऑफिस पर थम गई ‘सैम बहादुर’! बेहद कम हुआ Vicky Kaushal की फिल्म का कलेक्शन, देखें आंकड़े



[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *