Propaganda is going on against the film ‘Hanuman’, Hanuman film propaganda, director prashant verma posted on social media, comparison with adipurush | ‘हनुमान’ फिल्म के खिलाफ चल रहा है प्रोपेगैंडा: डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने की शिकायत, सपोर्ट के लिए फैंस का आभार जताया

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Propaganda Is Going On Against The Film ‘Hanuman’, Hanuman Film Propaganda, Director Prashant Verma Posted On Social Media, Comparison With Adipurush

34 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

12 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ‘हनुमान’ को ऑडियंस का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म ने अब तक तकरीबन 55 करोड़ का कलेक्शन किया है। ऐसे में फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने अपनी फिल्म के खिलाफ दुष्प्रचार की शिकायत की है। उन्होंने बताया कि ‘हनुमान’ के खिलाफ प्रोपेगैंडा चल रहा है।

'हनुमान' फिल्म ने पहले दिन तकरीबन 10 करोड़ की कमाई की।

‘हनुमान’ फिल्म ने पहले दिन तकरीबन 10 करोड़ की कमाई की।

‘हनुमान’ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है
मायथोलॉजी पर आधारित फिल्म ‘हनुमान’ इन दिनों सुर्खियों में है। डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने अपने सोशल मीडिया एक्स अकाउंट पर अपनी फिल्म के खिलाफ ‘प्रचार’ का सामना करने के बारे में बात की। उन्होंने ये भी कहा कि फिल्म को निशाना बनाने वाले सोशल मीडिया पर फर्जी अकाउंट बनाए गए हैं।

हालांकि फैंस के सपोर्ट के लिए उन्होंने आभार भी जताया। प्रशांत ने लिखा- हमारी टीम के खिलाफ प्रोपेगैंडा चलाया जा रहा है। मैंने दुष्प्रचार फैलाने वाली ढेरों सोशल मीडिया प्रोफाइल्स भी देखी हैं। ऐसा मालूम होता है जैसे कि कल भोगी अग्नि में इस डिजिटल गंदगी का झोंका जाना बाकी रह गया हो। हालांकि मैं तहे दिल से उन लोगों का शुक्रिया अदा करता हूं, जिन्होंने बिना किसी शर्त के हमें सपोर्ट किया। इन सभी लोगों ने ये विश्वास भी जगाया कि ‘जो धर्म के लिए खड़ा है, उसकी जीत निश्चित है।’

इस संक्रांति के अवसर पर फिल्म ‘हनुमान’ की पतंग नेगेटिविटी को नीचे छोड़ और भी ऊंची उड़ान भरने के लिए तैयार है।

'हनुमान' फिल्म के डायरेक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया।

‘हनुमान’ फिल्म के डायरेक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया।

क्या है फिल्म की कहानी
इस फिल्म से प्रशांत वर्मा के सिनेमैटिक यूनिवर्स का आगाज हुआ है। फिल्म की कहानी अंजनाद्रि नाम के एक काल्पनिक स्थान की है, जहां तेजा सज्जा को हनुमान की शक्तियां मिलती हैं और फिर वो अंजनाद्रि के लिए लड़ता है। इस मायथोलॉजी एक्शन-ड्रामा में कलियुग के सुपरहीरो की कहानी दिखाई गई है। तेजा सज्जा के साथ फिल्म में अमृता अय्यर, वरलक्ष्मी शरतकुमार, विनय राय और राज दीपक शेट्टी भी नजर आए। बता दें, इस फिल्म के प्रोड्यूसर निरंजन रेड्डी कंदगाटला हैं। फिल्म में बुराई पर अच्छाई की जीत दिखाई गई है।

‘हनुमान’ की तुलना ‘आदिपुरुष’ से भी की गई थी
कई लोगों ने फिल्म ‘हनुमान’ की तुलना ‘आदिपुरुष’ से की। ‘आदिपुरुष’एक भारी बजट पर बनने वाली फिल्म थी जो उम्मीदों के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर असफल रही। इसमें प्रभास, कृति सेनन और सैफ अली खान नजर आए थे। फिल्म रणनीतिकार वरुण गुप्ता ने ‘आदिपुरुष’ और ‘हनुमान’ दोनों फिल्मों की मार्केटिंग की है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा- ‘हनुमान’ की मार्केटिंग रणनीति ‘आदिपुरुष’ के विपरीत थी।

भारी भरकम बजट पर बनी फिल्म 'आदिपुरुष' साल 2023 में रिलीज हुई थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक फ्लॉप साबित हुई थी।

भारी भरकम बजट पर बनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ साल 2023 में रिलीज हुई थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक फ्लॉप साबित हुई थी।

जहां ‘आदिपुरुष’ को भारतीय महाकाव्य पर आधारित सबसे बड़ी भारतीय फिल्म बनने के उद्देश्य से पेश किया गया। वहीं ‘हनुमान’ एक छोटे बजट की फिल्म रही, जिसे इस उम्मीद से बनाया गया था कि फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी। मैंने ‘आदिपुरुष’ और ‘हनुमान’ दोनों ही फिल्मों की अलग तरीके से मार्केटिंग की। इसलिए हर फिल्म को अलग तरह से पेश करने की जरूरत होती है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *