Prabhas’ upcoming film announced | प्रभास की अपकमिंग फिल्म का अनाउंसमेंट हुआ: पोंगल पर टाइटल रिवील किया जाएगा, डबल रोल में दिख सकते हैं रिबेल स्टार

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

इन दिनों प्रभास फिल्म सलार की वजह से चर्चा में बना हुए हैं। इसी बीच उनकी अपकमिंग फिल्म के बारे में जानकारी सामने आई है। इस बात की अनाउंसमेंट एक तस्वीर के जरिए की गई है, जिस पर सिर्फ रिबेल स्टार प्रभास का नाम लिखा है। फिल्म की टाइटल का अनाउंसमेंट पोंगल के मौके पर होगा। इस फिल्म का डायरेक्शन मारुति कर रहे हैं।

डायरेक्टर मारुति ने ट्विटर पोस्ट के जरिए दी जानकारी
डायरेक्टर मारुति ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा है- मैं काफी एक्साइटेड हूं और इस दिन का लंबे समय से इंतजार कर रहा था। रिबेल स्टार प्रभास को नए अवतार में पेश करते हुए बेहद खुश हूं। आप सभी से पोंगल पर मिलते हैं।

डबल रोल में दिखेंगे प्रभास!
डायरेक्टर मारुति ने जो तस्वीर शेयर की है, वो काफी रंग-बिरंगी है। जिसे देख इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म में प्रभास सॉफ्ट लुक में नजर आएंगे। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में प्रभास डबल रोल प्ले करेंगे। वो दादा और नाती के किरदार में देखे जा सकते हैं। फिल्म की शूटिंग भी दो शेड्यूल में की जाएगी।

फीमेल लीड रोल के लिए मालविका मोहनन, निधि अग्रवाल और रिद्धि कुमार के नाम पर चर्चा हो रही है। हालांकि, किसी ने नाम पर अभी कंफर्म मुहर नहीं लगा है।

पहले फिल्म का अस्थाई टाइटल राजा डीलक्स रखा गया था, मगर बाद में मेकर्स ने इसे खारिज कर दिया है। फिल्म का फाइनल टाइटल पोंगल पर अनाउंस किया जाएगा।

22 दिसंबर को रिलीज हुई प्रभास की फिल्म सलार बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है। हालांकि, कमाई के मामले में यह केजीएफ को पीछे नहीं छोड़ पाई है। सलार ने अब तक डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 308.90 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। वर्ल्डवाइड बिजनेस की बात करें तो सलार ने बीते बुधवार को ही 500 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया था।

प्रभास की अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उनके पास संदीप रेड्डी की फिल्म स्पिरिटस, नाग अश्विन की कल्कि 2898 AD है। कल्कि 2898 AD में वो अमिताभ बच्चन और कमल हसन के साथ दिखाई देंगे।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *