Prabhas’s NRI fans came to India to watch Salaar | सलार देखने भारत आए प्रभास के NRI फैंस: एक्टर के घर के बाहर पहुंचे जापानी फैंस, हैदराबाद स्थित थिएटर में देखेंगे फिल्म

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

प्रभास स्टारर फिल्म सलार: पार्ट 1-सीजफायर रिलीज होने के बाद रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू भी लीड रोल निभाते नजर आए हैं। एक तरफ भारत के फैन्स फिल्म के लिए अपना प्यार जाहिर करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, वहीं प्रभास के कुछ फैंस ने जापान से हैदराबाद तक का सफर तय किया है। प्रभास के कुछ फैंस ने भारत आकर फिल्म देखने का फैसला किया है।

नॉर्थ अमेरिका में सलार ने अब तक 6.9 मिलियन डॉलर की कमाई कर ली है।

नॉर्थ अमेरिका में सलार ने अब तक 6.9 मिलियन डॉलर की कमाई कर ली है।

बता दें उनके कुछ विदेशी फैन्स उनके घर के सामने सलार की टी-शर्ट पहने खड़े नजर आए। इतना ही नहीं हैदराबाद के संध्या थिएटर में प्रभास के कटआउट के साथ फिल्म देखने के लिए एक्साइटेड दिखे।

सलार की कमाई में हुई घिरावट

साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म सलार की कमाई में पांचवे दिन 50% ड्रॉप देखने को मिला। जहां सोमवार को इस फिल्म ने 46 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं मंगलवार को यह 23 करोड़ 50 लाख रुपए का बिजनेस ही कर पाई। इसके साथ ही फिल्म का टोटल इंडियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 278 करोड़ 90 लाख रुपए हाे गया है। बात करें फिल्म के ग्लोबल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो सलार ने 5 दिनों में 500 करोड़ के करीब बिजनेस किया है।

फिल्म की कहानी क्या है?

KGF की तरह सलार की कहानी भी एक काल्पनिक दुनिया से शुरू होती है। अमेरिका से लौटी आध्या (श्रुति हसन) का जीवन खतरे में है। आध्या भागकर एक महिला के घर छिप जाती है। वो महिला देवा यानी प्रभास की मां होती है। देवा उसे उन गुंडों से बचाता है। धीरे-धीरे आध्या को देवा और उसकी फैमिली की सच्चाई पता चलती है।

कहानी सेकेंड हाफ में ‘खानसार’ की दुनिया में जाती है। खानसार एक ऐसी जगह है, जहां के लोग एक अलग दुनिया बनाकर रहते हैं। वे अपने आप को देश का हिस्सा नहीं मानते। उनकी खुद की आर्मी होती है। अंग्रेज भी उनके सामने घुटने टेक देते हैं। आजादी के बाद वहां पर राजा का शासन हो जाता है।

सलार और केजीएफ फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील हैं।

सलार और केजीएफ फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील हैं।

राजा के मरने के बाद सिंहासन की लड़ाई शुरू होती है। राजमन्नार (जगपति बाबू) छल कपट से राजा बन जाता है। वो इसके लिए प्रतिद्वंदियों की पूरी बस्ती को ही मरवा देता है। हालांकि उसमें से कुछ लोग बच जाते हैं। राजमन्नार का बेटा वर्धा और देवा बचपन से दोस्त रहते हैं। देवा आगे चलकर वर्धा को राजा बनाना चाहता है, इसके लिए वो दुश्मनों से लड़ता भी है।

बता दें एस.एस.राजामौली के डायरेक्शन में बनी ‘बाहुबली:द बिगनिंग’ और ‘बाहुबली:द कनक्लूजन’ के बाद सलार ही प्रभास की हिट फिल्म रही है। इसके पहले कई फिल्में उनकी फ्लॉप रही हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *