Poster release of surya film ‘Kanguva’ | फिल्म ‘कंगुवा’ का पोस्टर रिलीज: दो अलग लुक में नजर आएंगे साउथ एक्टर सूर्या, रिलीज डेट की अनाउंसमेंट जल्द होगी

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

36 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

साउथ के जाने-माने एक्टर सूर्या अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कंगुवा’ को लेकर चर्चा में हैं। कंगुवा 350 करोड़ में बनने वाली बड़े बजट की फिल्म है। मेकर्स ने आज यानी 16 जनवरी को फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है। पोस्टर में सूर्या के दो अलग-अलग लुक दिखाए गए हैं।

‘कंगुवा’ के जरिए बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी तमिल इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं। इसमें एनिमल फेम एक्टर बॉबी देओल भी अहम भूमिका निभाते दिखाई देंगे। सूर्या और दिशा पाटनी स्टारर इस फिल्म का डायरेक्शन शिव ने किया है, जो अपने करियर में कई ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में बना चुके हैं। फिल्म के बाकी स्टार कास्ट का खुलासा आने वाले समय में किया जाएगा।

‘कंगुवा’ में सूर्या नेवरसीन अवतार में नजर आएंगे। रिलीज किए गए पोस्टर में उनके दोनों लुक बिल्कुल नए और अलग हैं। मेकर्स ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- समय से भी मजबूत नियति। भूत, वर्तमान और भविष्य। हर गूंज का एक ही नाम ‘कंगुवा’।

सूर्या की कंगुवा में होंगे बेहतरीन VFX

तमिल मेगास्टार सूर्या की फिल्म कंगुवा भी 2024 में रिलीज होगी। फिल्म को स्टूडियो ग्रीन के.ई. ज्ञानवेलराजा ने यूवी क्रिएशंस वामसी-प्रमोद के साथ को-प्रोड्यूस किया है। शिवा फिल्म के डायरेक्टर हैं। फिल्म में सूर्या और दिशा पाटनी लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म में जबरदस्त VFX देखने को मिलेंगे।

3D फॉर्मेट में 10 भाषाओं में रिलीज हुआ टीजर

अब यूवी क्रिएशंस के सहयोग से स्टूडियो ग्रीन सूर्या स्टारर फिल्म कांगुवा का बड़े पैमाने पर निर्माण कर रहा है। वहीं फिल्म को 3D फॉर्मेट में 10 भाषाओं में रिलीज करने की घोषणा के साथ ट्रेड सर्किल्स में भी उत्साह का माहौल बना हुआ है। फिल्म की पहली झलक को फिलहाल तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़, हिंदी और अंग्रेजी भाषाओं में जारी किया गया है। लेकिन जल्द ही चार और भाषाओं में ये उपलब्ध होगा।

कांगुवा में देखने मिलेगा धमाकेदार एक्शन

कांगुवा की दुनिया सच्ची, सिंपल होगी और दर्शकों को एक नए तरह का अनुभव देगी। ह्यूमन इमोशन, शक्तिशाली प्रदर्शन और बड़े पैमाने पर पहले कभी नहीं देखे गए एक्शन सीन्स फिल्म में होंगे। धमाकेदार विजुअल्स, एपिक म्यूजिक और सबसे बढ़कर, मेगास्टार सूर्या की दमदार और करिश्माई स्क्रीन प्रेसेंस के साथ 2 मिनट के फर्स्ट ग्लिंप्स ऑफिशियल टीजर ने फैंस को रोमांचित किया है।

फिल्म में वेट्री पलानीसामी की सिनेमैटोग्राफी और ‘रॉकस्टार’ देवी श्री प्रसाद का म्यूजिकल स्कोर है। स्टूडियो ग्रीन ने 2024 की शुरुआत में दुनिया भर में बड़े पैमाने पर फिल्म रिलीज करने के लिए टॉप डिस्ट्रीब्यूशन हाउसेस के साथ हाथ मिलाया था।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *