PM Modi liked Jubin Nautiyal’s bhajan Ram Aayenge | जुबिन नौटियाल के भजन को PM मोदी ने किया पसंद: बोले- दिल को छू गया; एक साल पहले रिलीज हुआ यह भजन फिर चर्चा में

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जुबिन नौटियाल का एक साल पुराना भजन एक बार फिर चर्चा में है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसे अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जुबिन ने एक साल पहले राम भजन गाया था। 22 जनवरी को अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा होनी है। पूरा देश राम भक्ति में सारोबार है। ऐसे में जुबिन का यह राम भजन फिर से वायरल हो गया है।

अब प्रधानमंत्री ने खुद ही इसे शेयर किया है। PM ने लिखा कि भगवान श्री राम की प्राण-प्रतिष्ठा के अवसर पर अयोध्या के साथ-साथ पूरा देश राममय हो रहा है। राम लला की भक्ति से ओतप्रोत जुबिन नौटियाल जी, पायल देव जी और मनोज मुंतशिर जी का यह स्वागत भजन दिल को छू लेने वाला है।

33 लाख बार सुना जा चुका है यह भजन
इस भजन को जुबिन और पायल देव ने अपनी आवाज दी है। भजन के लिरिक्स मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं। टी-सीरीज के बैनर तले रिलीज इस भजन को बहुत पसंद किया गया था। इसे अब तक 33 लाख बार सुना जा चुका है। अब PM मोदी ने इसे शेयर कर इसकी पॉपुलैरिटी और बढ़ा दी है। प्रधानमंत्री का ट्वीट देखिए..

मनोज मुंतशिर ने PM का आभार जताया
PM के ट्वीट पर राइटर मनोज मुंतशिर का भी जवाब आया। उन्होंने लिखा- परम आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी, हमारे पूर्वजों और पितरों ने जिस स्वप्न के लिए 500 वर्षों तक प्रतीक्षा की, आपके अथक प्रयास और पुरुषार्थ ने उसे साकार कर दिया। हमारा गीत सनातन की विजय और श्री राम के प्रति आपकी अटूट श्रद्धा को समर्पित है। जय सिया राम।

22 जनवरी को अयोध्या पहुंचेंगे PM मोदी
अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होगी। इस कार्यक्रम के मुख्य यजमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस दिन उपवास (व्रत) रखेंगे। वह सरयू नदी में स्नान भी कर सकते हैं। मुख्य यजमान के लिए व्रत रखना जरूरी है। पीएम मोदी ने राम मंदिर के भूमि पूजन के दौरान भी व्रत रखा था।

बता दें, पीएम नवरात्रि में भी व्रत रखते हैं।प्राण प्रतिष्ठा के दौरान गर्भगृह में 5 लोग मौजूद रहेंगे। इनमें पीएम मोदी, सीएम योगी, राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, संघ प्रमुख मोहन भागवत और अनुष्ठान के आचार्य होंगे। प्राण प्रतिष्ठा का शुभ मुहूर्त 1 मिनट 24 सेकेंड का है। यह 12 बजकर 29 मिनट 8 सेकेंड से मूल मुहूर्त होगा, जो 12 बजकर 30 मिनट 32 सेकेंड तक चलेगा। पूरी खबर पढ़ें..

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *