Pictures of Arbaaz-Shura’s private Nikah ceremony released | अरबाज-शूरा की प्राइवेट निकाह सेरेमनी की तस्वीरें जारी: 56 के अरबाज से 12 साल छोटी हैं शूरा, 9 महीने पहले फिल्म के सेट पर हुई थी मुलाकात

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज खान ने 24 दिसंबर को सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी कर ली है। इस शादी को चट मंगनी पट बियाह कहना गलत नहीं होगा। अब अरबाज ने खुद अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी प्राइवेट निकाह सेरेमनी की तस्वीरें शेयर कर एक खूबसूरत नोट लिखा है।

इंस्टाग्राम अकाउंट से प्राइवेट सेरेमनी की तस्वीरें शेयर कर अरबाज ने लिखा है, एक सुखी परिवार स्वर्ग से पहले स्वर्ग जैसा होता है।

शेयर की गई पहली तस्वीर में अरबाज खान अपने भाई-बहनों के साथ पोज कर रहे हैं। तस्वीर में उनके बड़े भाई सलमान, छोटे भाई सोहेल और बहनें अर्पिता, अलवीरा भी नजर आ रही हैं।

अरबाज खान, अर्पिता, अरबाज, शूरा, सलमान और अलवीरा।

अरबाज खान, अर्पिता, अरबाज, शूरा, सलमान और अलवीरा।

एक नजर अरबाज खान की प्राइवेट निकाह सेरेमनी की तस्वीरों पर-

अरबाज खान के बेटे अरहान खान, सलमान खान और अरबाज-शूरा।

अरबाज खान के बेटे अरहान खान, सलमान खान और अरबाज-शूरा।

अरबाज खान के दोनों बेटों के साथ पोज देते हुए अरबाज और शूरा।

अरबाज खान के दोनों बेटों के साथ पोज देते हुए अरबाज और शूरा।

कैसे हुई पहली मुलाकात और चट मंगनी पट बियाह?

शूरा खान 44 साल की सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट हैं। वो अक्सर फिल्मों में स्टार्स का मेकअप करती हैं। करीब 9 महीने पहले शूरा खान फिल्म पटना शुक्ला में काम कर रही थीं। वो फिल्म की मेकअप आर्टिस्ट थी, जिसके प्रोड्यूसर अरबाज खान थे। सेट पर ही दोनों की मुलाकात हुई और फिर दोनों चंद मुलाकातों के बाद ही रिलेशनशिप में आ गए।

फिल्म पटना शुक्ला में रवीना टंडन लीड रोल में हैं। फिल्म में दिवंगत एक्टर सतीष कौशिक भी नजर आएंगे।

फिल्म पटना शुक्ला में रवीना टंडन लीड रोल में हैं। फिल्म में दिवंगत एक्टर सतीष कौशिक भी नजर आएंगे।

चंद महीनों के रिलेशनशिप के बाद ही दोनों ने अचानक शादी करने का फैसला कर लिया। बता दें कि जिस समय शूरा, अरबाज की जिंदगी में आई थीं, उस समय अरबाज जॉर्जिया को डेट कर रहे थे। एक महीने पहले ही दोनों ने अपना ब्रेकअप अनाउंस किया था, जिसके बाद अचानक अरबाज की शादी की खबर आ गई।

अरबाज ने निकाह सेरेमनी में शूरा के लिए गाया गाना

अरबाज और शूरा की शादी में खान परिवार के कुछ रिश्तेदारों के अलावा चंद करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। इस प्राइवेट सेरेमनी की चंद तस्वीरें और वीडियोज लगातार सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं। एक वीडियो में अरबाज खान अपनी दुल्हन के लिए फिल्म दबंग का गाना तेरे मस्त मस्त दो नैन गाना गा रहे हैं, जिसमें उनके बेटे अरहान ने उनका भरपूर साथ दिया है।

अरहान ने गरीबों को बांटे बिस्कुट

अरबाज खान और शूरा की शादी के एक दिन बाद अरहान खान को कुछ गरीबों को बिस्कुट बांटते देखा गया था। अरहान के इस नेक काम को फैंस की काफी तारीफें मिल रही हैं।

बता दें कि अरबाज खान ने 1998 में मॉडल और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से शादी की थी। दोनों का एक बेटा अरहान है। दोनों ने शादी के 18 साल बाद 2016 में तलाक की अनाउंसमेंट की थी। हालांकि दोनों का आधिकारिक तलाक 2017 में हुआ था। शादी के बाद मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं, वहीं अरबाज खान जॉर्जिया को डेट कर रहे थे। अब 24 दिसंबर 2023 को अरबाज ने दूसरी शादी कर ली है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *