Pankaj Tripathi resigns from the post of national icon of EC | पंकज त्रिपाठी का EC के नेशनल आइकन पद से इस्तीफा: चुनाव आयोग बोला- अपनी इच्छा से रिजाइन किया, साल 2022 में नियुक्त हुए थे

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

51 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
इलेक्शन कमीशन ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पंकज त्रिपाठी के इस्तीफे की जानकारी दी। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar

इलेक्शन कमीशन ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पंकज त्रिपाठी के इस्तीफे की जानकारी दी। (फाइल फोटो)

एक्टर पंकज त्रिपाठी ने चुनाव आयोग के नेशनल आइकन के पद से दिया इस्तीफा दे दिया है। चुनाव आयोग ने कहा कि एक्टर ने अपनी रजामंदी से ये पद छोड़ा है।

दरअसल, चुनाव आयोग लोगों को मतदान के लिए जागरूक करने के लिए सिनेमा के मशहूर सेलिब्रिटीज को नेशनल आइकॉन या ब्रांड एंबेसडर के तौर पर अपॉइन्ट करती है। ऐसे में पंकज त्रिपाठी को अक्टूबर 2022 में नेशनल आइकन के रूप में चुना गया था।

इलेक्शन कमीशन का ट्वीट हुआ वायरल
इलेक्शन कमीशन ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि एक अपकमिंग फिल्म में एक राजनीतिक नेता के रूप में अपनी भूमिका को स्वीकार करते हुए, एक्टर पंकज त्रिपाठी ने MOU (औपचारिक समझौता) की शर्तों के मुताबिक अपनी इच्छा से ECI नेशनल आइकन का पद छोड़ दिया है।

EC ने ट्वीट में ‘मैं अटल हूं’ का जिक्र
​​​​​​​इलेक्शन कमीशन के ट्वीट को देखकर ऐसा कहा जा रहा है कि ‘मैं अटल हूं’ की वजह से उन्होंने ये पद छोड़ दिया है। इन दिनों एक्टर अपनी आने वाली इसी फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। फिल्म में एक्टर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में नजर आने वाले हैं। उनकी फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री की बायोपिक है।

पंकज त्रिपाठी ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मैं अटल हूं’ का BTS वीडियो शेयर किया। पोस्ट में पंकज पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के गेटअप में नजर आ रहे हैं।

पंकज त्रिपाठी ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मैं अटल हूं’ का BTS वीडियो शेयर किया। पोस्ट में पंकज पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के गेटअप में नजर आ रहे हैं।

कब रिलीज होगी फिल्म?
19 जनवरी को पंकज त्रिपाठी की ये फिल्म रिलीज होने वाली है। इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदे हैं। मेकर्स ने इस साल 28 जून को ही बायोपिक की अनाउंसमेंट की थी। तब से ही फैंस इस बात के लिए काफी एक्साइटेड थे। बता दें कि इस फिल्म का डायरेक्शन रवि जाधव ने किया है, वहीं कहानी राइटर उत्कर्ष नैथनी ने लिखी है। फिल्म भानुशाली स्टूडियो लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियो द्वारा बनाई गई है। फिल्म के प्रोड्यूसर विनोद भानुशाली, संदीप सिंह और कमलेश भानुशाली हैं।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *