pankaj tripathi film ‘Main Atal Hoon’ Second trailer released | ‘मैं अटल हूं’ का दूसरा ट्रेलर रिलीज: भाजपा का गठन और परमाणु परीक्षण की दिखाई गई झलक, 19 जनवरी को फिल्म रिलीज होगी

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

25 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म ‘मैं अटल हूं’ का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ‘मैं अटल हूं’ पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक है। फिल्म 19 जनवरी 2024 को रिलीज होने जा रही है। दूसरे ट्रेलर में देखा जा सकता है कि उनकी पार्टी पर कई तरह आरोप लगाए जा रहे हैं। पार्टी पर आरोप लगने के बाद अटल बिहारी वाजपेयी बहुत दुखी दिखाए देते हैं।

ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी पूर्व प्रधानमंत्री के किरदार के साथ पूरी तरह से न्याय करते दिखाई दे रहे हैं। ट्रेलर में राम मंदिर आंदोलन और पोखरण परमाणु परीक्षण की भी एक झलक दिखाई गई है। ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी की भाषा, पहनावा, लुक और बोलने का अंदाज सभी को प्रभावित कर रहा है।

बता दें फिल्म ‘मैं अटल हूं’ में भाजपा का गठन, 13 दिन में अटल की सरकार का गिरना, पोखरण परमाणु परीक्षण और उनके जीवनकाल के सभी राजनीतिक घटनाओं को दिखाया जाएगा।

ट्रेलर में क्या दिखाया गया है

फिल्म ‘मैं अटल हूं’ के ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी सिनेमा, सुख-समृद्धि पर चर्चा करते हुए दिख रहे हैं। ट्रेलर के एक सीन में, उन्होंने सिनेमा का महत्व बताते हुए कहा- जिस सुख-समृद्धि की हम कल्पना करते हैं, सिनेमावाले उसे दिखा देते हैं। फिर अचानक किसी ने उन्हें महात्मा गांधी की हत्या की खबर देते हुए कहा- अटल बाबू किसी गोडसे नाम के व्यक्ति ने बापू की हत्या कर दी है। फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री की तकलीफें और पार्टी पर लगे धब्बे शानदार अंदाज में दिखाए जाने की कोशिश की गई है।

ट्रेलर के दूसरे सीन में पंकज त्रिपाठी ने कहा- हम जब भी कुछ देश के लिए अच्छा करना चाहते हैं, हम पर सांप्रदायिक होने का आरोप लगाकर जनता को ये बताया जाता है कि ये हिंदू पार्टी देश के लिए खतरा हो सकती है। ट्रेलर में इंदिरा गांधी की झलक दिखाई गई है और साथ ही दो पार्टियों की विचारधाराओं और उनके बीच टकराव को बखूबी दिखाया गया है।

फिल्म ‘मैं अटल हूं’ में पीयूष मिश्रा और दया शंकर पांडे भी नजर आएंगे। ये फिल्म ‘द अनटोल्ड वाजपेयी: पॉलिटिशियन एंड पैराडॉक्स’ बुक पर आधारित होगी। विनोद भानुशाली, संदीप सिंह और कमलेश भानुशाली इस फिल्म के निर्माता है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *