पाकिस्तान को मिला एक और ‘यॉर्कर किंग’, नसीम शाह के छोटे भाई हुनैन कर रहे कमाल! देखें VIDEO

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

नई दिल्‍ली. बड़े मियां तो बड़े मियां, छोटे मियां सुभान अल्‍लाह…पाकिस्‍तान के नेशनल टी20 कप (National T20 Cup) में हुनैन शाह (Hunain Shah) की जोरदार गेंदबाजी देखकर लोगों के मन में यही बात आ रही है. हुनैन शाह, पाकिस्‍तान के स्‍टार तेज तेज गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah)के छोटे भाई हैं और टूर्नामेंट में अपनी गेंदबाजी से हर किसी को दिल जीत रहे हैं. नेशनल टी20 कप में लाहौर रीजन ब्‍लू टीम की ओर से पेशावर के खिलाफ (Lahore Region Blues vs Peshawar Region) मैच में हुनैन ने अपने तीन ओवर के स्‍पैल में 25 रन देकर दो विकेट हासिल किए.

इस मैच में उन्‍होंने जिस तरह से विरोधी टीम के स्‍थापित बैटर मोहम्‍मद हारिस (Mohammad Haris) के बेहतरीन यॉर्कर पर डंडे बिखेरे उसकी जितनी तारीफ की जाए कम है.हुनैन की अच्‍छी खासी गति की इस गेंद पर हारिस शॉट खेलने गए और गेंद ने सीधे उनके मिडिल स्‍टंप को हिट किया.पाकिस्‍तान क्रिकेट ने हुनैन के इस विकेट का वीडियो अपने X अकाउंट पर शेयर किया है जिसे देखकर लोग, इस युवा तेज गेंदबाज की तारीफ करते नहीं थक रहे.इस मैच में हुनैन ने पेशावर टीम के एक अन्‍य ओपनर साहिबजादा फरहान को भी आउट किया था.

नाम बड़े और ‘दर्शन’ छोटे! IPL इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी, कई का ‘फ्लॉप शो’

विकेट हासिल करने के बाद हुनैन ने जिस अंदाज में जश्‍न मनाया, वह भी काफी कुछ भाई नसीम शाह से मिलता जुलता रहा.कंधे की सर्जरी कराने के बाद नसीम इस समय रिकवरी के दौर से गुजर रहे हैं और इंटरनेशनल क्रिकेट से बाहर हैं. बता दें, नसीम शाह चार भाई हैं. नसीम के अलावा उनके दो भाई हुनैन और उबैद भी तेज गेंदबाज हैं.उबेद (Ubaid Shah)ने इसी साल अक्‍टूबर में अंडर 19 डेक्‍यू किया है वे अंडर-19 एशिया कप के लिए पाकिस्‍तान की टीम में भी चुने गए हैं.

पाकिस्‍तानी बैटर ने टेस्‍ट डेब्‍यू की दोनों पारियों में जड़ी थी सेंचुरी

वैसे, लाहौर रीजन ब्‍लू टीम और पेशावर के इस मैच में हुनैन की लाहौर टीम को 5 रन की हार का सामना करना पड़ा.मैच में पहले बैटिंग करते हुए पेशावर रीजन ने मोहम्‍मद हारिस के 55 रन के बावजूद 133 रन बनाकर आउट हो गई. उस्‍मान कादिर (महान स्पिनर अब्‍दुल कादिर के बेटे)ने सर्वाधिक पांच और हुनैन शाह ने दो विकेट लिए.जवाब में लाहौर रीजन ब्‍लूज टीम 20 ओवर में आठ विकेट खोकर 128 रन ही बना पाई.

Tags: Naseem Shah, Pakistan cricket



[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *