Orry spoke on Sara Ali Khan and her friendship | सारा अली खान और अपनी दोस्ती पर बोले ओरी: कहा- हमारे बीच झगड़ा नहीं हुआ है, लेकिन दोस्ती पहले जैसी नहीं रही

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सोशल मीडिया के फेमस इन्फ्लुएंसर और स्टारकिड्स के फ्रेंड ओरी उर्फ ओरहान अवत्रमणि ने सारा अली खान और अपनी दोस्ती के बारे में कुछ बाते बताई हैं। इतना ही नहीं उन्होंने सारा के एक्टिंग करियर से जुड़े कुछ फैक्ट्स भी शेयर किए हैं। दरअसल आस्क मी एनिथिंग के एक सेशन में ओरी से पूछा गया कि सारा अली खान से उनकी दोस्ती कैसी है?

इसका खुलासा करते हुए ओरी ने बताया-एक जमाने में हम बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे। अभी हमारे बीच कोई झगड़ा नहीं हुआ है, लेकिन दोस्ती पहले जैसी नहीं रही है। हम दोनों में से कोई भी एक दूसरे को कॉल करे तो बात हो जाती है। लेकिन कुछ साल पहले मैं विदेश चला गया था, सारा अपने एक्टिंग करियर की वजह से इंडिया में ही थीं। इस दौरान हमारे बीच थोड़ी दूरी आ गई।

ओरी और सारा अली खान बहुत सालों से दोस्त हैं।

ओरी और सारा अली खान बहुत सालों से दोस्त हैं।

उन्होंने बताया- मेरी और सारा की अब कम बात होती है। लेकिन एक समय था जब हम कभी न अलग होने वाले दोस्त थे।

सारा के करियर को लेकर ओरी की राय

ओरी ने बताया कि सारा अपने एक्टिंग करियर को लेकर कुछ ज्यादा ही सीरियस हैं। उनको उठते-बैठते, खाते-पीते सिर्फ एक्टिंग ही दिखाई देती है। वो हर समय काम के बारे में ही सोचती रहती हैं। ओरी ने बताया कि इसमें कोई शक नहीं की सारा बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। अपनी मां अमृता सिंह की तरह वो बहुत स्ट्रॉन्ग और बिंदास रहने वाली हैं। सारा किसी को उन्हें डॉमिनेट करने का मौका नहीं देती हैं।

ओरी ने कहा कि सारा अपने करियर को लेकर बहुत पैशनेट हैं।

ओरी ने कहा कि सारा अपने करियर को लेकर बहुत पैशनेट हैं।

जाह्नवी कपूर, निसा देवगन और सुहाना खान के बारे में भी खुलासे किए

ओरी ने हाल ही में जाह्नवी कपूर, निसा देवगन और सुहाना खान के बारे में कई खुलासे किए हैं। उन्होंने अजय देवगन की बेटी निसा के बारे में कहा कि कई लोग उनके बारे में गलत राय रखते हैं। ओरी ने बताया निसा बहुत इंट्रोवर्ट नेचर की हैं। उन्होंने अपना सोशल मीडिया अकाउंट भी इसलिए बंद रखा है, जिससे लोगों के कमेंट्स पर उन्हें रिप्लाई या सफाई न देना पड़े। उन्होंने आगे लिखा कि लोग उनके बारे में गलत राय रखते हैं। वो लोगों की सोच से काफी अलग और प्राइवेट रहने वाली इंसान हैं।

निसा देवगन और ओरी अक्सर पार्टी में साथ नजर आते हैं।

निसा देवगन और ओरी अक्सर पार्टी में साथ नजर आते हैं।

जाह्नवी कपूर को बताया थेरेपिस्ट

ओरी ने जाह्नवी के बारे में लिखते हुए बताया कि वो मेरे लिए एक थेरेपिस्ट हैं। उन्होंने मेरे बुरे फेज से मुझे निकाला था। ओरी ने कहा कि 3 साल पहले मैं मेरी लाइफ के सबसे लो प्वाइंट पर था। जाह्नवी ने उस वक्त हफ्तों तक फोन करके मेरी बेबी सिटिंग की थी। बता दें जाह्नवी कपूर ओरी की बेस्ट फ्रेंड हैं।

जाह्नवी कपूर और ओरी बेस्टफ्रेंड हैं।

जाह्नवी कपूर और ओरी बेस्टफ्रेंड हैं।

सुहाना खान को ओरी ने स्मार्ट बताया

जब ओरी से लोगों ने पूछा कि द आर्चीज को लेकर निगेटिव कमेंट्स के बारे में क्या सुहाना खान जानती हैं? इसपर ओरी ने कहा कि यहां कोई बेवकूफ नहीं है। सब लोग सच्चाई से वाकिफ हैं। वो लोग बहुत स्मार्ट हैं और रियलिटी से जुड़े हुए भी हैं।

ओरी हाल ही में बिग-बॉस 17 में भी नजर आए थे।

ओरी हाल ही में बिग-बॉस 17 में भी नजर आए थे।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *