Orry praised Janhvi Kapoor, said she took care of me in bad times | ओरी ने स्टारकिड्स को लेकर किया खुलासा: जाह्नवी कपूर की तारीफ की,कहा- बुरे वक्त में मेरी देखभाल करती थीं

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

31 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

स्टारकिड्स के चहेते और सोशल मीडिया की फेमस पर्सनैलिटी ओरी उर्फ ओरहान अवत्रमणि ने आस्क मी एनिथिंग सेशन में अपने खास दोस्त जाह्नवी कपूर, निसा देवगन और सुहाना खान के बारे में कई खुलासे किए हैं। उन्होंने अजय देवगन की बेटी निसा के बारे में कहा कि कई लोग उनके बारे में गलत राय रखते हैं। ओरी ने बताया निसा बहुत इंट्रोवर्ट नेचर की हैं। उन्होंने अपना सोशल मीडिया अकाउंट भी इसलिए बंद रखा है, जिससे लोगों के कमेंट्स पर उन्हें रिप्लाई या सफाई न देना पड़े। उन्होंने आगे लिखा कि लोग उनके बारे में गलत राय रखते हैं। वो लोगों की सोच से काफी अलग और प्राइवेट रहने वाली इंसान हैं।

जाह्नवी कपूर को बताया थेरेपिस्ट

ओरी ने जाह्नवी के बारे में लिखते हुए बताया कि वो मेरे लिए एक थेरेपिस्ट हैं। उन्होंने मेरे बुरे फेज से मुझे निकाला था। ओरी ने कहा कि 3 साल पहले मैं मेरी लाइफ के सबसे लो प्वाइंट पर था। जाह्नवी ने उस वक्त हफ्तों तक फोन करके मेरी बेबी सिटिंग की थी। बता दें जाह्नवी कपूर ओरी की बेस्ट फ्रेंड हैं।

सुहाना खान को ओरी ने स्मार्ट बताया

जब ओरी से लोगों ने पूछा कि द आर्चीज को लेकर निगेटिव कमेंट्स के बारे में क्या सुहाना खान जानती हैं? इसपर ओरी ने कहा कि यहां कोई बेवकूफ नहीं है। सब लोग सच्चाई से वाकिफ हैं। वो लोग बहुत स्मार्ट हैं और रियलिटी से जुड़े हुए भी हैं।

ओरी ने श्रुति हासन को बताया रुड

ओरी ने इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनिथिंग सेशन रखा था। इस दौरान एक फैन ने उनसे पूछा, क्या कोई ऐसा सेलिब्रिटी है, जिसने आपके साथ फोटो क्लिक करवाने से मना किया हो और जबरदस्ती एटीट्यूड दिखाया हो। अगर आप नाम नहीं ले सकते तो हिंट दे दीजिए।

इसके जवाब में ओरी ने श्रुति हासन का नाम लिया। उन्होंने कहा, मैंने कभी उसके साथ फोटो क्लिक करवाने को नहीं कहा, हम एक इवेंट में मिले थे, जहां वो मेरे साथ बहुत रूड बिहेव कर रही थी। मैं उसे जानता भी नहीं हूं। मुझे बहुत बुरा लगा था। मुझे लगता है शायद कोई मिस अंडरस्टैंडिंग हुई होगी क्योंकि मैं उसके हसबैंड को अच्छी तरह जानता हूं और उसे पसंद करता हूं। हमारी गलतफहमी तो तुरंत दूर हो गई थी, लेकिन फिर मुझे पता चला कि उसने मुझे प्यून या स्पॉटबॉय कहा है।

श्रुति हासन इन दिनों प्रभास के साथ फिल्म सालार पार्ट-1ः सीजफायर में नजर आ रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस द आई और डकैत में नजर आएंगी। दोनों ही फिल्में 2024 में रिलीज होंगी।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *