Orry-Palak Tiwari’s private chat leaked | ओरी-पलक तिवारी की प्राइवेट चैट लीक हुई: पलक की माफी पर ओरी ने भेजा अपमानजनक इमोजी, चैट में सारा के नाम का जिक्र हुआ

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

1 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पिछले कई दिनों से सैफ अली खान के बेटे को डेट करने की खबरों से सुर्खियों में बनी हुईं पलक तिवारी की प्राइवेट चैट लीक हुई है। हाल ही में उनकी और पैपराजी के फेवरेट ओरी के बीच हुई चैट का एक स्क्रीनशॉट वायरल हुआ है। वायरल चैट में ओरी ने पलक को अपमानजनक इमोजी भेजा है।

ये चैट किसी और ने नहीं बल्कि खुद ओरी ने लीक की है। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में व्हॉट्सएप्प चैट का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया था। चैट में साफ दिख रहा है कि पलक ओरी से माफी मांगने की कोशिश कर रही हैं, जिसके जवाब में ओरी ने उन्हें भद्दा इमोजी भेजा है।

पलक ने ओरी को व्हॉट्सएप मैसेज किया- ओरी, मैं पलक हूं, अगर तुम माफी चाहते हो, तो सारा की इज्जत की खातिर में माफी मांगती हूं। मुझे माफ कर दो। पलक अपनी बात पूरी करतीं उससे पहले ही ओरी ने उन्हें इमोजी भेज दिया। आगे ओरी ने लिखा, नो बेब, शायद तुम सेल्फ रिस्पेक्ट के लिए माफी मांग रही हो, क्योंकि तुम्हें नहीं पता कि बात कैसे की जाती है। आगे पलक ने लिखा- मैंने माफी मांग ली है।

ओरी ने इस चैट को शेयर करते हुए पलक तिवारी को मेंशन भी किया था। पलक ने ओरी से क्यों माफी मांगी इस बात की कोई जानकारी सामने नहीं आई है, हालांकि अंदाजा लगाया जा सकता है कि न्यू ईयर सेलिब्रेशन के दौरान दोनों के बीच कोई कहा सुनी हुई होगी।

दोनों के बीच सारा का भी जिक्र हुआ है। शायद दोनों सारा अली खान की बात कर रहे होंगे, क्योंकि पिछले कई दिनों से पलक तिवारी, सारा के भाई इब्राहिम अली खान को डेट करने की खबरों से चर्चा में हैं। पलक और इब्राहिम को साथ न्यूईयर सेलिब्रेट करते भी देखा गया था।

बताते चलें कि पलक के रूमर्ड बॉयफ्रेंड इब्राहिम अली खान ओरी उर्फ ओरहान के करीबी दोस्त हैं। दोनों अक्सर साथ पार्टी अटेंड करते हैं। दिसंबर में इब्राहिम, पलक और ओरी को साथ एक कॉन्सर्ट में देखा गया था।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *