OMG 2 director Amit Rai says CBFC ‘killed’ the film’s audience by giving it ‘A’ certificate | अमित राय बोले- सेंसर बोर्ड ने मुझे आर्थिक नुकसान पहुंचाया: OMG-2 के डायरेक्टर ने कहा- A सर्टिफिकेट मिला, वरना गदर-2 को टक्कर देती फिल्म

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फिल्म OMG-2 के डायरेक्टर अमित राय का फिर दर्द छलका है। अमित ने कहा कि सेंसर बोर्ड ने उनकी फिल्म को बहुत नुकसान पहुंचाया है। इसे A सर्टिफिकेट देने से आधी ऑडियंस फिल्म देखने नहीं आ पाई। अमित ने कहा कि अगर OMG-2 को एडल्ट सर्टिफिकेट नहीं मिलता तो यह सनी देओल की फिल्म गदर-2 को कड़ी चुनौती देती।

बता दें गदर-2 और OMG-2 दोनों एक साथ रिलीज हुई थीं। गदर-2 ने जहां 686 करोड़ रुपए का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया था। वहीं OMG-2 ने 221.75 करोड़ रुपए कमाए थे। अमित ने कहा कि सेंसर बोर्ड ने उन्हें आर्थिक रूप से काफी नुकसान पहुंचाया है। अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर यह फिल्म सेक्स एजुकेशन जैसे सेंसिटिव मुद्दे पर बनी थी।

सेंसर बोर्ड ने आधी ऑडियंस को पहले ही किल कर दिया
अमित राय ने DNA से कहा- अगर फिल्म को A सर्टिफिकेट नहीं मिलता तो मैं दावे से कह सकता हूं कि इसका गदर-2 के साथ नेक टू नेक कॉम्पिटिशन होता। फैमिली ऑडियंस हमारी फिल्म को देखना बिल्कुल पसंद करती। सेंसर बोर्ड ने आधी ऑडियंस को पहले ही किल कर दिया।

फिल्म 11 अगस्त 2023 को रिलीज हुई थी।

फिल्म 11 अगस्त 2023 को रिलीज हुई थी।

सेंसर बोर्ड पर पहले भी हमलावर रहे हैं अमित राय
ऐसा पहली बार नहीं है कि अमित राय ने सेंसर बोर्ड पर निशाना साधा है। इससे पहले भी वे कई बार अपनी निराशा जाहिर कर चुके हैं। अमित राय ने दैनिक भास्कर को कुछ महीने पहले दिए इंटरव्यू में कहा था- मैंने दूसरों की गलतियों का खामियाजा भुगता है। पिछली कुछ फिल्में आईं जिस पर काफी विवाद हो गया था। सेंसर बोर्ड ने उसकी वजह से हमारी फिल्म पर कैंची चला दी। वो डरे हुए थे कि कहीं पब्लिक उनके कपड़े न फाड़ दे।’

फिल्म में अक्षय कुमार शिव के दूत के रोल में थे। वहीं पंकज त्रिपाठी शिव भक्त बने थे।

फिल्म में अक्षय कुमार शिव के दूत के रोल में थे। वहीं पंकज त्रिपाठी शिव भक्त बने थे।

OMG-2 को सेंसर बोर्ड ने कई हफ्तों तक फिल्म को अपने पास लटकाए रखा। बाद में इसे कई कट्स के साथ A सर्टिफिकेट देकर पास किया। यह फिल्म चूंकि सेक्स एजुकेशन जैसे सेंसिटिव मुद्दे पर बेस्ड थी, इसलिए मेकर्स चाहते थे कि 13 से 18 साल वाले बच्चे भी इसे देखें। हालांकि, A सर्टिफिकेट मिलने से ऐसा संभव नहीं हो पाया।

पंकज त्रिपाठी का स्क्रीन टाइम अक्षय से ज्यादा था
OMG-2 में अक्षय कुमार से ज्यादा स्क्रीन टाइम पंकज त्रिपाठी का था। हालांकि इस चीज से अक्षय कुमार को कोई दिक्कत नहीं थी। इस बात का खुलासा अमित राय ने बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए किया था।

अमित ने कहा कि अक्षय फिल्म के प्रोड्यूसर भी थे, वे चाहते तो फिल्म में अपना सीन ज्यादा रख सकते थे। अक्षय ने कहा कि उनके ऊपर फिल्म की जिम्मेदारी जरूर है, लेकिन इसे आगे से पंकज त्रिपाठी ही लीड करेंगे। अमित ने कहा कि अक्षय कुमार ने उन्हें फिल्म बनाते वक्त पूरी आजादी दी थी।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *