मोहम्मद शमी नहीं! नीरज चोपड़ा हैं इस भारतीय गेंदबाज के फैन, कहा- उनका स्टाइल सच में…

hindinewsviral.com
2 Min Read

[ad_1]

नई दिल्ली. भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया था. ऑस्ट्रेलिया की टीम ने इस मुकाबले में आसान जीत दर्ज की. वर्ल्ड कप फाइनल देखने के लिए भारत के स्टार जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा भी पहुंचे थे. विश्व कप के बाद करीब 25 दिन बाद उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि उनके पसंदीदा भारतीय गेंदबाज कौन हैं. आपको ऐसा लग रहा होगा कि मोहम्मद शमी उनके पसंदीदा गेंदबाज हैं. लेकिन ऐसा नहीं है.

नीरज चोपड़ा ने इंडियन एक्सप्रे से बातचीत में कहा,” मैं जसप्रीत बुमराह को काफी पसंद करता हूं. उनकी गेंदबाजी का तरीका यूनीक है. मुझे लगता है कि वह ज्यादा तेज गेंद करने के लिए तेज दौड़ लगाते हैं. जिस तरह एक भाला फेंक खिलाड़ी करता है. हमने पहले भी इस बात पर चर्चा की है कि कैसे गेंदबाज धीमी रन अप लेकर तेज गेंद कर लेते हैं. मुझे बुमराह का स्टाइल सचमुच काफी पसंद है.”

बचपन के प्यार में पागल थे सौरव गांगुली, गुपचुप रचाई थी शादी, परिवार को पता चला तो…

BCCI के अलग-अलग कप्तान चुनने से नाराज दिग्गज ऑलराउंडर, कहा- ये कल्चर…

फाइनल मैच में टेलिकास्ट नहीं किए जाने पर नीरज ने क्या कहा?
वर्ल्ड कप फाइनल मैच में टेलिकास्ट नहीं किए जाने पर नीरज ने कहा कि जब मैंने डायमंड लीग में पार्टिसिपेट किया था तो उन्होंने मुझे अच्छी तरह से टेलीकास्ट नहीं किया था. मैं अहमदाबाद बस मैच देखने के लिए गया था. मैंने मैच को काफी इंज्वॉय किया. मुझे और अच्छा लगता अगर इंडिया फाइनल जीत जाता. मैं ये कभी नहीं चाहता हूं कि कैमरे में मुझे दिखाया जाए. मेरा यह पहला क्रिकेट मैच भी था जिसे मैंने पूरा देखा था.

Tags: Jasprit Bumrah, Mohammed Shami, Neeraj Chopra

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *