no phone policy in Jackie Bhagnani-Rakul Preet’s wedding | 22 फरवरी को होगी जैकी भगनानी- रकुल प्रीत की शादी: प्राइवेट सेरेमनी में होगी नो फोन पॉलिसी, गोवा में लेंगे सात फेरे

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

42 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह जल्द ही लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जैकी भगनानी से शादी करने वाली हैं। दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो कपल अपनी शादी में बेहद टाइट सिक्योरिटी और प्राइवेसी रखने वाले हैं। इस प्राइवेट सेरेमनी में आने वाले मेहमानों को अपने पास फोन रखने की भी इजाजत नहीं होगी।

हाल ही में आई हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अपनी शादी को प्राइवेट रखने की तैयारी में हैं। ऐसे में शादी में नो फोन पॉलिसी होगी। शादी की कोई तस्वीर लीक न हो, इसलिए शादी में आए गेस्ट अपने पास फोन नहीं रख पाएंगे।

22 फरवरी को गोवा में होगी शादी

रकुल प्रीत सिंह और जैकी गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले हैं। इस शादी में कपल के चंद करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हो सकेंगे। दोनों की प्री-वेडिंग सेरेमनी 2 दिनों की होने वाली है। शादी की तैयारियां शुरू करने से पहले जैकी भगनानी ने बैंकॉक में बेचलर पार्टी की है।

2 साल पहले सोशल मीडिया के जरिए की थी डेटिंग कन्फर्म

रकुल प्रीत सिंह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना पसंद नहीं करती हैं। कई महीनों तक डेट करने के बाद रकुल ने साल 2022 में अपने और जैकी के रिलेशनशिप को कन्फर्म किया था। उन्होंने अक्टूबर 2022 में जैकी के साथ एक तस्वीर शेयर कर उन्हें अपनी जिंदगी का सबसे हसीन तोहफा बताया था। इसके बाद से ही दोनों अक्सर साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

जैकी भगनानी 25 दिसंबर को 39 साल के हो चुके हैं। इस खास मौके पर रकुल ने उनके साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे की बधाई दी थी। उन्होंने लिखा था, हैप्पी बर्थडे माय लव। इस बर्थडे मैं चाहती हूं कि तुम्हारी हर तमन्ना पूरी हो। तुम्हारी मासूमियत और दया बहुत कम लोगों में होती है। तुम्हारे जोक बचकाने होते हैं, लेकिन फनी भी होते हैं। इन सब खूबियों को संभाल कर रखना, क्योंकि अब तुम्हारे जैसे लोग नहीं बनते।

बताते चलें कि रकुल और जैकी पड़ोसी हुआ करते थे। हालांकि उस समय दोनों की कभी बातचीत नहीं हुई। कुछ समय बाद दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में हुई थी, जहां दोनों की दोस्ती हो गई। चंद मुलाकातों के बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *