निकोलस पूरन की टीम ने मारी बाजी, अबू धाबी को हराया, धाकड़ बैटर ने ठोके 12 गेंद में 41 रन

hindinewsviral.com
2 Min Read

[ad_1]

नई दिल्ली. अबू धाबी टी10 लीग (Abu Dhabi T10 League) का 12वां मैच डेक्कन ग्लेडियेटर्स और टीम अबू धाबी के बीच खेला गया. इस मुकाबले में डेक्कन ग्लेडियेटर्स ने शानदार जीत दर्ज की. डेक्कन के धाकड़ बल्लेबाज आंद्रे फ्लेचर ने शानदार पारी खेली. उन्होंने 12 गेंदो में ही 41 रन ठोक दिए. इस दौरान उन्होंने 5 छक्के और 1 चौका मारा. फ्लेचर की पारी के दम पर डेक्कन ने 141 रनों का स्कोर खड़ा किया. जिसे टीम अबू धाबी चेज नहीं कर सकी.

टॉस जीतकर डेक्कन ग्लेडियेटर्स के कप्तान निकसल पूरन ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया जो उनके लिए कारगर साबित हुआ. डेक्कन की ओर से निकलस पूरन और टिम कोहलर कैडमोर पहले बैटिंग करने उतरे. पूरन ने 17 गेंदों में 30 रन बनाए. वहीं कैडमोर ने 17 गेंदों में 35 रनों की पारी खेली. आंद्रे रसल पहली ही गेंद पर आउट हो गए. इसके बाद आंद्रे फ्लेचर का तूफान आया. डेविड वीजे ने भी 6 गेंदों में 15 रन बनाए. इस तरह उन्होंने 10 ओवर में 141 रन बनाए.

SA दौरे के लिए रहाणे-पुजारा नहीं हुए सेलेक्ट, पूर्व क्रिकेटर ने कहा- अब उम्मीद भी नहीं रखनी चाहिए…

चेज करने उतरी अबू धाबी टीम 10 ओवर में 78 रन ही बना सकी. उनकी ओर से काइल मेयर्स ने 1, एलेक्स हेल्स ने 8, टॉम बैनटन ने 4 रन बनाए. इसके बाद कॉलिन इंग्रम और ल्यूस डू प्लॉय के बीच अच्छी पार्टनरशिप हुई लेकिन वह दोनों अबू धाबी को मैच नहीं जिता सके. मैच कुछ ऐसी स्थिति में फंस गया था कि वह अबू धाबी को 2 ओवर में 84 रनों की जरूरत थी. जो बनना असंभव था. प्वाइंट्स टेबल में डेक्कन ग्लेडियेटर्स ने 4 प्वाइंट दर्ज कर लिए हैं. वही टीम अबू धाबी के अब भी 0 प्वाइंट हैं.

Tags: Abu Dhabi T10 League, Andre Russell, Nicholas Pooran

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *