Neil Bhatt out of BB-17 | BB-17 से नील भट्ट हुए बाहर: विक्की जैन को बताया आस्तीन का सांप, कहा – वो पत्नी अंकिता की भी रिस्पेक्ट नहीं करता

hindinewsviral.com
5 Min Read

[ad_1]

4 घंटे पहलेलेखक: किरण जैन

  • कॉपी लिंक

इस वीकेंड ‘बिग बॉस 17’ से टीवी एक्टर नील भट्ट एविक्ट हो गए हैं। इस हफ्ते एक्टर-कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक बतौर गेस्ट शो में आए थे। उन्होंने डबल एविक्शन की घोषणा की जिसके चलते नील के साथ-साथ रिंकू धवन भी बेघर हुईं। शो से बाहर आते ही नील भट्ट ने दैनिक भास्कर से बातचीत की।

एक तरफ उन्होंने विक्की जैन को आस्तीन का सांप बताया तो वही ईशा मालवीय को फर्ज़ी इंसान कहा। बातों-बातों में उन्होंने मुनव्वर की निजी जिंदगी में चल रही परेशानियों पर भी रौशनी डाली। बातचीत के कुछ प्रमुख अंश:

एविक्शन राउंड में अपना नाम सुनने पर पहला रिएक्शन क्या था?
दरअसल, उस वक्त मैं काफी हांफ रहा था क्योंकि मैं डांस करके तभी बस बैठा ही था और मेरा नाम एविक्शन के लिए अनाउंस हुआ। जैसे ही कृष्णा अभिषेक ने मेरा नाम लिया, मैं समझ गया था। हां, मेरे आस-पास के लोगों को लग रहा था कि वो मजाक कर रहे हैं लेकिन मुझे एहसास हो गया था की वो सीरियसली बोल रहे हैं। मैं उठा, अभिषेक और मुनव्वर को गले लगाया और घर से निकल गया। मेरे चेहरे पर मुस्कुराहट थी और सभी को ‘आल द बेस्ट’ कहकर बाहर आ गया।

क्या ऐश्वर्या के जाने के बाद, आप कमज़ोर पड़ गए थे?
बिलकुल भी नहीं। जिस दिन वो शो से एविक्ट हुईं, मेरे पास उससे उबरने के लिए वो रात ही काफी थी। दूसरे दिन, मैं अपने खेल पर ध्यान देने लग गया। शुरुआत से इस घर में मौजूद दो कपल (नील-ऐश्वर्या, अंकिता-विक्की) में तुलना की जाती थी। ऐश्वर्या के जाने के बाद मैं ईशा, विक्की और अंकिता के बदलते बर्ताव को देखना चाहता था।

विक्की जैन को आपने आस्तीन का सांपक्यों कहा?
विक्की को मैंने ‘आस्तीन का सांप’ टाइटल दिया था और मैं बिलकुल सही था। जो इंसान अपने अलावा किसी का नहीं हो सकता, उसके बारे में क्या ही कहें? कुछ हद्द तक तो वो अपनी पत्नी (अंकिता लोखंडे) की भी रिस्पेक्ट नहीं करता। जब भी अंकिता कुछ बोलने की कोशिश करती है वो उसे चुप करा देता था। वो कभी अंकिता को अपना पॉइंट ऑफ व्यू रखने ही नहीं देता। घर में लोगों को गुमराह करने में वो माहिर है। अपनी बातों में सिर्फ फंसाता ही नहीं बल्कि उलझाता भी है। वो बिलकुल भरोसे के लायक नहीं है।

ईशा की वजह से ऐश्वर्या बाहर हुई, जिसकी वजह से आप ईशा पर भी भड़के।

हां, मैं बिल्कुल उस पर भड़का था। उसने जो अनफेयर तरीके से ऐश्वर्या को निकाला, जो उस पर झूठा इलजाम लगाया। मैं उसका बदला लेना चाहता था। ऐश्वर्या ने हमेशा ईशा का साथ दिया और उसी ने उसे शो से बाहर कर दिया। वो बहुत फर्जी इंसान है।

लास्ट राउंड तक किस कारण आप नहीं पहुंच पाए?
गलती मुझसे नहीं बल्कि विक्की से हुई जिसने मुझे पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट किया। इसके बावजूद, मेरे फैन्स मेरे लिए लड़े, 5 हफ्ते तक मुझे इस शो में टिके रहने का मौका मिला। मुझे किसी भी तरह का अफसोस नहीं। हां, फिनाले तक जाने की ख्वाहिश जरूर थी जो कि नहीं हो पाया।

मुनव्वर फारुकी के गेम बारे में क्या कहना चाहोगे?
वो अच्छे प्रेक्षक हैं हालांकि अभी जो उनकी निजी ज़िंदगी में उतार चढ़ाव चल रहे हैं, उस वजह से उमें अभी क्लीयरिटी नहीं है। वैसे, रिश्तों के मामले में उनमें कभी भी क्लीयरिटी नहीं थी। उनके रिश्ते कहीं भी पूरे नहीं थे। वो कभी किसी के लिए स्टैंड नहीं ले सकते थे और ये बात मैंने उनसे कही भी थी।

किसे जीतना देखना चाहोगे?
फिलहाल अभिषेक कुमार को जीतता देखना चाहूंगा क्योंकि वो मेरे काफी करीब हुए। इससे पहले, मुनव्वर करीब हो रहे थे लेकिन अपनी निजी जिंदगी में हो रही परेशानी की वजह से वे काफी दुखी हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *