वर्ल्ड कप फाइनल में टीवी पर नहीं दिखाए जाने पर नीरज चोपड़ा ने कहा- मैं बस मैच देखने…

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

नई दिल्ली. भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया था. ऑस्ट्रेलिया की टीम ने इस मुकाबले में आसान जीत दर्ज की. वर्ल्ड कप फाइनल देखने के लिए भारत के स्टार जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा भी पहुंचे थे. विश्व कप के बाद इस बात पर काफी चर्चा हुई कि फाइनल मैच के दौरान उन्हें टीवी पर नहीं दिखाया गया. अब नीरज ने इसपर खुद रिएक्ट किया है.

नीरज चोपड़ा ने इंडियन एक्सप्रेस से एक इंटरव्यू के दौरान कहा,” जब मैंने डायमंड लीग में पार्टिसिपेट किया था तो उन्होंने मुझे अच्छी तरह से टेलीकास्ट नहीं किया था. मैं अहमदाबाद बस मैच देखने के लिए गया था. मैंने मैच को काफी इंज्वॉय किया. मुझे और अच्छा लगता अगर इंडिया फाइनल जीत जाता. मैं ये कभी नहीं चाहता हूं कि कैमरे में मुझे दिखाया जाए. मेरा यह पहला क्रिकेट मैच भी था जिसे मैंने पूरा देखा था.”

BCCI के अलग-अलग कप्तान चुनने से नाराज दिग्गज ऑलराउंडर, कहा- ये कल्चर…

नीरज ने आगे कहा,” जब मैं फ्लाइट में था तो भारत 3 विकेट गंवा चुका था. जब स्टेडियम पहुंचा तो विराट कोहली और केएल राहुल बैटिंग कर रहे थे. मुझे लगता है कि दिन के समय में बल्लेबाजी उतनी आसान नहीं रहती है. शाम के मुकाबले. हमारे खिलाड़ियों ने काफी मेहनत की. फाइनल का दिन उनके लिए नहीं था. जब ऑस्ट्रेलिया की टीम बॉलिंग कर रही थी तो मुझे लग गया था कि वह स्ट्रांग माइंडसेट के साथ मैदान पर उतरे हैं.”

बता दें कि फाइनल मैच में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, दीपिका पादुकोण, शाहरुख खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे सितारे पहुंचे थे. इन सभी को टीवी पर कई बार टेलिकास्ट किया गया था. लेकिन नीरज चोपड़ा को टीवी पर एक बार भी नहीं देखा गया था. फैंस ने इसे लेकर सोशल मीडिया पर नाराजगी भी जाहिर की थी.

Tags: India vs Australia, Neeraj Chopra, World cup 2023

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *