‘Munna Bhai MBBS’ completes 20 years | संजय दत्त पिता को याद करके हुए इमोशनल, बोले-‘मुन्ना भाई 3’ जल्द ही बनेगी

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

संजय दत्त स्टारर फिल्म ‘मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस’ को इतने सालों बाद भी दर्शक देखना पसंद करते हैं। फिल्म का डायरेक्शन राजकुमार हिरानी ने किया था। ये फिल्म 2003 में रिलीज हुई थी। आज यानी 19 दिसंबर को फिल्म ने अपने 20 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर संजय दत्त और अरशद वारसी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। दोनों एक्टर ने इस फिल्म से जुड़े पलों को एक बार फिर से याद किया है। संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म ‘मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस’ का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में फिल्म के कई सीन दिखाए गए हैं। एक सीन में दिवंगत एक्टर और उनके पिता सुनील दत्त की झलक भी देखने को मिली है। इमोशनल कर देने वाले इस वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म का टाइटल ट्रैक लगाया गया है।

उन्होंने कैप्शन में लिखा- दो दशकों की हंसी, इमोशन और ढेर सारी जादू की झप्पी! मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस के 20 साल पूरे होने का जश्न, कभी न भूल पाने वाले पलों से भरी ये यात्रा। मैं उस प्यार और समर्थन के लिए आभारी हूं जिसने इस फिल्म को क्लासिक बना दिया। उम्मीद है कि ‘मुन्ना भाई 3’ जल्द ही बनेगी!

दिवंगत पिता और एक्टर सुनील दत्त को याद करके हुए इमोशनल।

दिवंगत पिता और एक्टर सुनील दत्त को याद करके हुए इमोशनल।

पोस्ट पर फैंस का रिएक्शन

संजय दत्त द्वारा शेयर किए गए पोस्ट पर उनके फैंस ने अपना रिएक्शन दिया है। एक यूजर ने लिखा- ‘मुन्ना भाई 3’ जल्द ही आ रही है। दूसरे यूजर ने लिखा- संजय दत्त के आगे कोई बोल सकता है क्या, जबकि एक यूजर ने विश्वास के साथ लिखा- ‘मुन्ना भाई 3’ पक्का अविश्वसनीय होगी।

एक्ट्रेस ग्रेसी सिंह और संजय दत्त के बीच लव एंगल दिखाया गया था।

एक्ट्रेस ग्रेसी सिंह और संजय दत्त के बीच लव एंगल दिखाया गया था।

अरशद वारसी ने शेयर किया पोस्ट

सर्किट, उर्फ ​​अरशद वारसी ने भी फिल्म से उनकी और संजय दत्त की एक पुरानी तस्वीर शेयर की। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 20 साल, वाह, ऐसा लगता है जैसे कल की ही बात हो… मुन्ना और सर्किट को इतना प्यार करने के लिए मैं आप सभी को धन्यवाद देता हूं। फिल्म को दर्शकों का इतना प्यार मिला कि 2006 में इसका सीक्वल ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ रिलीज हुआ। इस फिल्म को भी लोगों ने खूब पसंद किया था।

इस फिल्म से अरशद वारसी को काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी।

इस फिल्म से अरशद वारसी को काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी।

‘मुन्ना भाई 3’ से पहले संजय दत्त और अरशद वारसी एक और प्रोजेक्ट के लिए फिर से साथ आने के लिए तैयार हैं। दोनों एक्टर ‘वेलकम बैक टू द जंगल’ में साथ काम करते दिखाई देंगे। ‘वेलकम’ और ‘वेलकम 2’ के इस सीक्वल में अक्षय कुमार, परेश रावल, जैकलीन फर्नांडीज, दिशा पटानी, श्रेयस तलपड़े, तुषार कपूर जैसे कई कलाकार एक साथ आएंगे।

‘मुन्ना भाई MBBS और लगे रहो मुन्ना भाई का कलेक्शन

फिल्म ‘मुन्ना भाई एम.बी.बी.एस’ का लाइफटाइम कलेक्शन 23.13 करोड़ था। फिल्म ने वर्ल्ड वाइड में तकरीबन 34.6 करोड़ की कमाई की थी। वहीं 2006 में रिलीज हुई फिल्म ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ ने 74.88 करोड़ का कलेक्शन किया था। इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड में 127.55 करोड़ की कमाई की थी।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *