Munawwar Farooqui exposed by girlfriend Nazila on live | GF आएशा की BB 17 में एंट्री पर रोते हुए कहा- उसकी जिंदगी में कई लड़कियां हैं

hindinewsviral.com
4 Min Read

[ad_1]

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

बिग बॉस 17 के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट में से एक मुनव्वर फारूकी इन दिनों विवादों से घिर चुके हैं। मुनव्वर ने शो की शुरुआत से ही खुलकर बताया है कि वो सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर के साथ पिछले 2 सालों से रिलेशनशिप में हैं। इसी बीच शो में आएशा खान की बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है, जिनका दावा है कि शो में जाने से पहले मुनव्वर उनके साथ रिलेशनशिप में थे। आएशा ने शो में जो खुलासा किया, उसके बाद मुनव्वर की गर्लफ्रेंड नाजिला का बयान सामने आया है। नाजिला की मानें तो मुनव्वर उन्हें धोखा दे रहे थे और उनकी जिंदगी में कई दूसरी लड़कियां भी हैं। ये बयान नाजिला ने लाइव आकर दिया है, जहां वो भावुक होकर रो पड़ी थीं।

नाजिला ने कहा- मुनव्वर की जिंदगी में कई लड़कियां हैं

मुनव्वर की गर्लफ्रेंड नाजिला सोमवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लाइव आई थीं। लाइव आकर उन्होंने मुनव्वर और बिग बॉस 17 में आईं उनकी गर्लफ्रेंड आएशा पर बात की है। उन्होंने कहा, मुझे आएशा और मुनव्वर के साथ होने का कोई अंदाजा नहीं था। मुझे पूरी तरह से एक अलग कहानी सुनाई गई थी। मुनव्वर ने मुझे भरोसा दिलाया था कि मैं उनकी जिंदगी की इकलौती लड़की हूं। मैं इकलौती लड़की हूं, जिससे वो प्यार करते हैं। लेकिन वो सच नहीं था और उनकी जिंदगी में कई और लड़कियां भी इन्वॉल्व हैं।

आगे उन्होंने कहा, अगर आएशा उनकी जिदंगी में है तो मैं उसे माफ कर दूंगी, लेकिन वो नहीं करेगी। मुझे लगता है कि लोगों को पता होना चाहिए कि ऑफ-कैमरा क्या होता है, लोगों को इन सब में अटेंशन देना बंद कर देना चाहिए। आज का एपिसोड देखने के बाद अब मेरा मुनव्वर से कोई लेना देना नहीं है।

नाजिला ने किया ब्रेकअप अनाउंस

लाइव आकर ही नाजिला ने मुनव्वर से सारे रिश्ते खत्म कर लिए हैं। उन्होंने कहा, मैं चुप रही क्योंकि मैं जानना चाहती थी कि वो क्या कहेगा और कैसे खुद को जस्टिफाई करेगा। उसने सिर्फ झूठ कहा और मैं उसकी सफाई से बिल्कुल संतुष्ट नहीं हूं। मैं किसी भी शख्स को कुछ जस्टिफाई नहीं करना चाहती, न ही मैं लाइव आना चाहती थी, लेकिन बात इतनी आगे बढ़ चुकी है कि मुझे अपने हिस्से की कहानी बतानी पड़ी। ये मेरा सच है और मैं कुछ साबित नहीं करना चाहती। ये आखिरी बार है जब मैं इस बारे में बात कर रही हूं। मैं अपनी जिंदगी में अब कभी ये नहीं करूंगी। अब मेरा उस शख्स और इस सिचुएशन से कोई लेना-देना नहीं है।

आगे उन्होंने कहा, ये शर्मिंदगी की बात है कि ये बस पब्लिक हो चुका है। लोग पब्लिकली इस बारे में बात कर रहे हैं और मेरी निजी जिंदगी का मजाक उड़ा रहे हैं, जिसके बारे में कोई कुछ नहीं जानता। लोग मुझे कमेंट में गालियां दे रहे हैं। मुझे ये सब पसंद नहीं आ रहा।

बताते चलें कि मुनव्वर ने खुद शो में कबूला है कि वो सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर नाजिला को डेट कर रहे थे। कई बार वो शो में नाजिला का जिक्र कर चुके हैं। इसी बीच शो में आएशा खान की एंट्री हुई है, जिन्होंने कहा है कि शो में जाने से पहले मुनव्वर उन्हें डेट कर रहे थे। जब आएशा शो में एंटर हुईं तो मुनव्वर ने कहा था कि उन्होंन नाजिला से रिश्ता खत्म कर दिया है, लेकिन वो पब्लिकली इस बात को छिपा रहे थे।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *