Munawar Faruqui made fun of Vicky-Ankita | मुनव्वर फारुकी ने विक्की-अंकिता का मजाक उड़ाया: अभिषेक ने भी ईशा पर कसा तंज, BB हाउस में रोस्टिंग टास्क हुआ

hindinewsviral.com
3 Min Read

[ad_1]

12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बिग बॉस-17 अब जल्द ही खत्म होने वाला है। अंतिम पड़ाव के साथ ही शो और दिलचस्प होता जा रहा है। मेकर्स ने बिग बॉस का एक प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो में सभी कंटेस्टेंट को रोस्ट टास्क दिया गया है। इस टास्क में सभी एक दूसरे को रोस्ट कर सकते हैं। प्रोमो में जहां मुनव्वर फारुकी ने अंकिता और विक्की को रोस्ट किया तो वहीं अभिषेक कुमार मुनव्वर और ईशा मालवीय को रोस्ट करते नजर आए। बता दें ‘बिग बॉस 17’ इसी महीने 28 जनवरी को खत्म होने जा रहा है।

मुनव्वर ने विक्की और अंकिता पर तंज कसा

मुनव्वर ने सबके सामने विक्की को रोस्ट करते हुए कहा- जब मैं यहां आया था तो झगड़े में विक्की भाई ने मुझे बोला था कि तेरे जैसे 200 मेरे यहां काम पर है, पर मैं तो यहां एक ही इंसान को जानता हूं जो यहां बीवी के नाम पर है।

मुनव्वर अंकिता के बारे में कहते हैं- अंकिता हमेशा बोलती हैं कि टीवी उनका मायका है, ये जमाई कुछ ज्यादा दिन नहीं रुक गए अंदर! सोशल मीडिया पर मुनव्वर की परफॉर्मेंस देखकर उनके फैंस बहुत खुश हैं। लेकिन मुनव्वर की बात सुनकर अंकिता को अच्छा नहीं लगा।

अभिषेक ने मुनव्वर और ईशा को रोस्ट किया

अभिषेक ने मुनव्वर को रोस्ट करते हुए कहा- एक मैं हूं जिसको लड़की मिल नहीं रही और एक ये हैं जिसको शो पर लड़कियां पे लड़कियां मिल रही। इसके बाद उन्होंने ईशा को भी रोस्ट किया और कहा- ईशा जी बोलती रहती हैं मैंने टीवी तोड़ा है, मैंने टीवी तोड़ा है, टीवी का तो पता नहीं पर मैंने तेरा गुरूर जरूर तोड़ा है। अभिषेक के फैंस सोशल मीडिया पर उनके परफॉर्मेंस की तारीफ कर रहे हैं।

शो की शुरुआत में मुनव्वर फारुकी और विक्की जैन के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली। उन्हें अक्सर शो के दो मास्टरमाइंड के रूप में जाना जाता था। हालांकि, वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान सलमान खान ने सभी के सामने अपनी प्लानिंग का खुलासा किया। हालांकि दोनों को एक-दूसरे से दिक्कत थी। लेकिन दोनों एक दूसरे से अच्छी तरह रहने की कोशिश करते थे।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *