Munawar Farooqui can be out of BB17! | मुनव्वर फारूकी होंगे BB17 से बाहर!: फिनाले टास्क में विक्की जैन से हाथापाई होने पर मिल सकती है सजा

hindinewsviral.com
2 Min Read

[ad_1]

16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बिग बॉस 17 अब फिनाले से काफी करीब है। इससे पहले शो में एक फिनाले टास्क रखा गया है। इस दौरान मुनव्वर फारूकी और विक्की जैन के बीच जोरदार झगड़ा हो गया है। बहस के बाद दोनों के बीच फिजिकल फाइट हो गई है, जिससे मुनव्वर फारूकी शो से बाहर किए जा सकते हैं।

दरअसल, मंगलवार को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में फिनाले टास्क का पहला हिस्सा हुआ है। फिनाले टास्क के लिए दो टीम बनाई गई हैं। टीम ए में मुनव्वर, मन्नारा, अभिषेक और अरुण हैं, वहीं दूसरी टीम में विक्की, अंकिता, आएशा और ईशा हैं। टास्क के दौरान टीम ए पर टीम बी ने मिर्च पाउडर का इस्तेमाल किया था, लेकिन बाद में उन्होंने घर का पूरा राशन छिपा दिया। वहीं टास्क खराब करने के लिए विक्की जैन ने घर की बाल्टियां छिपा दीं। जब मुनव्वर ने बाल्टियां उतारने की कोशिश कीं, तो उनकी विक्की से झड़प हो गई है।

अब कलर्स चैनल द्वारा शो का नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें पेड़ पर चढ़े मुनव्वर को विक्की परेशान करते नजर आ रहे हैं। विक्की की खींचतानी से मुनव्वर पेड़ से गिर गए, जिसके बाद उन्होंने विक्की से झड़पते हुए दिखाया गया है। दोनों को हाथापाई करते हुए देख, सभी घरवाले उन्हें अलग करने के लिए इकट्ठा हो गए हैं।

प्रोमो में मुनव्वर के रिएक्शन को देखकर साफ नजर आ रहा है कि वो विक्की पर हमला कर रहे हैं। अगर वाकई ऐसा हुआ तो मुनव्वर फारूकी फिनाले से ठीक पहले शो से निकाले जा सकते हैं। इससे पहले अभिषेक कुमार भी समर्थ को थप्पड़ मारने पर शो से एविक्ट हुए थे, हालांकि उन्हें दोबारा शो में बुला लिया गया है।

28 जनवरी को होगा शो का फिनाले

बिग बॉस 17 के फिनाले में महज 11 दिन बाकी हैं। गुरुवार को टास्क जीतने वाले कोई 4 कंटेस्टेंट्स इम्यूनिटी पाकर फिनाले में सीधे शामिल होने वाले हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *