Munavvar was dating 2 girls together! | बिग बॉस 17 में आईं वाइल्ड कार्ड आएशा का फूटा गुस्सा, लगाए कई संगीन आरोप

hindinewsviral.com
5 Min Read

[ad_1]

10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 17 में कॉमेडियन और लॉकअप विनर मुनव्वर फारूकी सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। शो में उन्हें काफी पसंद किया जा रहा था, हालांकि अब उनकी गर्लफ्रेंड की एंट्री से काफी विवाद शुरू हो गया है। बिग बॉस 17 में मॉडल और एक्ट्रेस आएशा खान वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर आई हैं। शो में आने से पहले आएशा ने बताया है कि वो मुनव्वर फारूकी को डेट कर रही थीं, लेकिन उन्हें अब पता चला है कि मुनव्वर उनके साथ-साथ किसी दूसरी लड़की को भी डेट कर रहे थे। अब आएशा ने शो में एंटर होते ही मुनव्वर की क्लास लगा दी है।

कलर्स चैनल द्वारा हाल ही में शो के अपकमिंग एपिसोड के कुछ प्रोमो वीडियोज शेयर किए गए हैं। इस वीकेंड के वार में सलमान ने मुनव्वर की नॉन-कमिटेड होने पर क्लास लगाई थी। अब नए प्रोमो में दिखाया गया है कि दिमाग के कमरे के आर्काइव रूम में बिग बॉस मुनव्वर को बुलाकर कहते हैं कि बाहरी दुनिया में उन्हें कुछ लोग नॉन-कमिटल कह रहे हैं। इसके बाद उस कमरे में आएशा खान एंट्री लेती हैं। मुनव्वर उन्हें देखकर सलाम करते हुए हाथ मिलाने के लिए आगे बढ़ते हैं, लेकिन आएशा उनसे हाथ मिलाने से साफ इनकार कर देती हैं। इसके तुरंत बाद आएशा ने मुनव्वर की क्लास लगानी शुरू कर दी।

आएशा ने मुनव्वर से कहा, बताइए कितना याद किया आपने मुझे? इस पर उन्होंने जवाब दिया, याद तो नहीं किया।

इस पर आएशा ने कहा, आपने मेरी ब्रेसलेट पहनी हुई थी, तो मुझे लगा आप मुझे याद कर रहे होंगे। मुनव्वर ने सफाई देते हुए कहा, मैं बहुत सारी ज्वेलरी लेकर आया था, उसमें से एक आपकी भी थी। आएशा ने कहा, याद नहीं रहा होगा, इतने सारे लोगों के ब्रेसलेट लिए होंगे। उनमें से एक ब्रेसलेट शायद मेरा भी होगा।

मुनव्वर ने कहा, आप ताना दे सकते हो।

आएशा- आपने ये नहीं कहा था कि आप शो में जाकर मुझे मिस करेंगे, तो मेरा ब्रेसलेट पहनेंगे।

मुनव्वर- मुझे याद नहीं है, लेकिन जाहिर है कि जब मैं वो ब्रेसलेट लेकर आया तब मुझे पता था कि वो आपका ब्रेसलेट है। मेरे पास 2-3 चीजें ही होती हैं ज्वेलरी में। तो इसलिए मैं वो भी लेकर आया था।

आएशा- आपने शो में तो कहा है कि आप रिलेशनशिप में हो।

मुनव्वर ने कहा- हां, क्योंकि मैं ये नहीं चाहता कि शो से ऐसी न्यूज बाहर जाए कि मेरा ब्रेकअप हो चुका है।

आएशा ने भड़ककर कहा- मैंने तो रिश्ता शुरू होने से पहले ही आपसे साफ-साफ कहा था कि अगर आपकी गर्लफ्रेंड किसी भी तरह से इन्वॉल्व है, तो आप मुझसे दूर रहिए। लेकिन आपने मुझसे कहा था कि आपका उससे कोई कॉन्टैक्ट नहीं है। आपने कहा था कि आप दोनों अब इन्वॉल्व नहीं हो। तो फिर मैं इस पिक्चर में कैसे आई।

मुनव्वर ने कहा- मैं चीट नहीं कर रहा था।

आएशा- आप जानते हैं कि वो आपसे वाकई प्यार करती है और आपने उसके साथ बहुत गलत किया।

कलर्स चैनल द्वारा शो का एक और प्रोमो वीडियो भी जारी किया गया है, जिसमें दिखाया गया है कि आएशा ने मुनव्वर ने कहा, आप मुझसे ये बोलकर आए थे कि आपका ब्रेकअप हो चुका है। इस पर मुनव्वर ने कहा, मैं प्रिटेंड कर रहा हूं कि मैं उसे डेट कर रहा हूं।

आएशा- जो आपने मुझे चीजें बोली थीं वो झूठ थीं?

मुनव्वर- हां…नहीं..वो झूठ नहीं थीं।

आएशा- आप टू टाइमिंग नहीं कर रहे थे?

आगे मुनव्वर ने आएशा को रोकने की कोशिश की, लेकिन आएशा ने सफाई सुनने से साफ इनकार कर दिया। आगे आएशा ने ये कहा कि अगर सिर्फ मेरी और उस लड़की की बात होती, तो मैं सुन लेगी, लेकिन यहां और भी लड़कियां शामिल हैं।

बताते चलें कि मुनव्वर फारूकी ने खुद कबूल किया है कि वो सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर नाजिला को डेट कर रहे हैं। वो शो में कई बार अपनी गर्लफ्रेंड और एक्स वाइफ पर बात कर चुके हैं। मुनव्वर की शादी 2017 में हुई थी, जिससे उन्हें 5 साल का बेटा मिकाइल है। हालांकि 2021 में उनका तलाक हो चुका है।

[ad_2]

Source link

Leave a review

Leave a review

Your email address will not be published. Required fields are marked *